Thursday 18 January 2018

रोब - बुकर - ichimoku - विदेशी मुद्रा


रोब बुकर मई 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 104 पोस्ट किसी रोब बुकर प्रशिक्षण की कोशिश की है, यदि हां, तो क्या आप इसकी सलाह देते हैं कि मुझे कुछ सलाह देने की आवश्यकता महसूस हो रही है। Ive यहाँ की सिफारिश की किताबें और लेख बहुत पढ़ रहा है, लेकिन वास्तव में मेरे व्यापार को देखने के लिए उस प्रयास के लिए बेहतर नहीं बदतर बदतर। तो शायद कुछ नया करने की कोशिश करें। Ive उच्च संभावना प्रशिक्षण, वित्तीय स्वतंत्रता के लिए अपना रास्ता व्यापार, जोन में ट्रेडिंग, जापानी कैंडलस्टिक चार्टिंग तकनीकों और ऑनलाइन सामग्री का एक गुच्छा के माध्यम से काम किया। ये सभी शिक्षा मुझे एक खराब व्यापारी बना रही है, दिसंबर 2005 में जोड़ा गया स्थिति: स्वयं बेरोजगार पाइप्स्टर 378 पोस्ट यदि आप विदेशी मुद्रा के लिए नए हैं, रोब महान है मेरा बेटा अभी 1 कोर्स पर अपना 1 ले रहा है और हमारी पूरी टीम आगे बढ़ने की उम्मीद कर रही है एक टीम के रूप में उनकी कक्षाओं में से एक मैंने उनके साथ सहयोग किया है और उसे ईमानदार होने के साथ-साथ अपने सामान को पढ़ने के लिए हँसते हुए दंग रहना है। उनकी कीमतें वेब पर कुछ सबसे उचित मान भी हैं। वह समय-समय पर इस मंच पर जाते हैं। मैं सुझाव देता हूं कि आप अपनी पोस्ट पढ़ें और अपनी साइट पर मुफ्त पीडीएफ पढ़ लें (रोबबुकर) - लेटन प्रमेय यदि आप विदेशी मुद्रा के लिए नए हैं, रोब महान है मेरा बेटा अभी 1 कोर्स पर अपना 1 ले रहा है और हमारी पूरी टीम एक टीम के रूप में अपनी कक्षाओं में से एक के लिए आगे बढ़ रही है। मैंने उनके साथ सहयोग किया है और उसे ईमानदार होने के साथ-साथ अपने सामान को पढ़ने के लिए हँसते हुए दंग रहना है। उनकी कीमतें वेब पर कुछ सबसे उचित मान भी हैं। वह समय-समय पर इस मंच पर जाते हैं। मेरा सुझाव है कि आप अपनी पोस्ट पढ़ें और अपनी साइट पर मुफ्त पीडीएफ़ भी पढ़ें (रॉबबुकर) क्या आप अभी भी उसे सलाह देते हैं रोब बुकर स्टॉक के लिए Ichimoku बादल मेरे साथ व्यापारिक स्टॉक के बारे में अधिक जानकारी: tfl365t3 ट्रेडर्स पॉडकास्ट: ट्रेडर्स पॉडकास्ट मैंने कुछ टिप्पणियों के माध्यम से पढ़ा है I वीडियो पर - और मैं ज्यादातर खुश हूँ मैं नहीं जानता कि हर कोई विधि पसंद करेगा। मुझे पता है कि कुछ लोग इसे सुधारने, या आलोचना करने, या जो कुछ भी करने के तरीके ढूंढेंगे। इसके साथ मजे करो। या इसे नफरत है मैं अब भी आपके सभी व्यापारियों से प्यार करता हूं। इस वीडियो पर टिप्पणी करने वाले पहले व्यक्ति बनें आपको इस वीडियो पर टिप्पणी करने के लिए साइन इन करना होगा।

No comments:

Post a Comment