Tuesday 16 January 2018

डॉली - सूचक - फॉरेक्स


सीजेए द्वारा विदेशी मुद्रा व्यापार उपकरण - सीजेए द्वारा कोडित विशेष एमटी 4 ट्रेडिंग उपकरण के चयन के साथ व्यापारियों की सहायता के लिए यह साइट मुख्य रूप से स्थापित है - सीजेए मुफ़्त एमटी 4 डाउनलोड - नई एमटी 4 सॉफ्टवेयर शीघ्र ही पहुंचने वाले - इस स्थान को देखें नोट। इन मुफ़्त संकेतक और लिपियों को नवीनतम एमटी 4 900 श्रृंखला के निर्माण पर काम करने के लिए अद्यतन किया गया है। अगर आपको कोई समस्या है, तो मैं उन्हें किसी भी नए एमटी 4 बिल्ड के लिए अद्यतित रखने का प्रयास करूंगा, कृपया मुझसे संपर्क करें और समस्या की संक्षिप्त व्याख्या करें और किस सूचक या स्क्रिप्ट में यह शामिल है ------------ ccjjaagmail पर क्लिक करें नि: शुल्क एमटी 4 डाउनलोड्स तक पहुंचने वाली छवियां डॉली ग्राफ़िक्स v18 नोट डॉली ग्राफ़िक्स v18 अब डाउनलोड के लिए उपलब्ध है - डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए 3 डॉली चित्रों में से किसी पर क्लिक करें रंग विकल्प के चयन के लिए स्क्रीनशॉट ऊपर डॉली ग्राफिक्स v18 डॉली ग्राफिक्स v18 डॉली ग्राफिक्स v16 और v17 को हटा दिया गया है और डॉली ग्राफिक्स सूचक अब गया है नवीनतम प्लेटफार्मों के निर्माण के लिए अद्यतित (दिसंबर 2016 तक MT4 1031) पर अपडेट किया गया डॉली ग्राफ़िक्स v18 सूचक को अधिक कुशल बनाने के लिए कोड के कोड और कुछ अन्य पहलुओं को फिर से लिखा गया है। मैंने अपनी वेबसाइट पर पिछले डॉली स्क्रीनशॉट को छोड़ दिया है क्योंकि वी 18 के समान डिस्प्ले केवल बटन स्थिति कोड को सही बटन संरेखण बनाए रखने के लिए अपडेट किया गया है। डॉली ग्राफ़िक्स v18 के साथ मुख्य डोंली फ़ंक्शंस के अधिकांश अब चार्ट से सीधे पहुंचा जा सकते हैं सभी डॉली संकेतकों में निर्मित और रंग योजनाओं के साथ-साथ अलर्ट्स का एक आधुनिक सेट अब उपयुक्त बटन के एक क्लिक से चार्ट से सीधे डॉली लक्ष्य और प्रवेश सिग्नल के लिए उपलब्ध है। चार्ट से डॉली को हटाने के आसान एक क्लिक के लिए एक्स बटन जोड़ा गया है। ध्यान दें। मैंने डॉली लक्ष्य के स्तर को 10 20 30 (ओल्ड डॉली स्तर 20 40 50) में रीसेट कर दिया है क्योंकि बाजार की दैनिक औसत सीमा पिछले वर्ष की तुलना में कम हो गई है। जरूरी। पासवर्ड में डाल देना याद रखें पासवर्ड फ्रीकजैनडेकेटर डॉली ग्राफ़िक्स इनपुट्स डोलि पासवर्ड इनपुट और डॉली उपयोग के निर्देशों की स्थिति दिखाने वाली छवि के ऊपर डॉली ग्राफिक्स पाठ का आकार और संरेखण मुद्दों डॉली ग्राफिक्स v18 पाठ का विशिष्ट प्रदर्शन जब संरेखण समस्या होती है। डॉली ग्राफिक्स v18 डोलि पाठ के संरेखण के साथ समस्याएं आई हैं, यह एमटी 4 की वजह से विभिन्न ओएस फ़ॉन्ट आकारों को समायोजित करने में सक्षम नहीं है। यह तय है कि आपके कंप्यूटर ऑपरेटिंग सिस्टम फ़ॉन्ट डिस्प्ले आकार का उपयोग करें और डिफॉल्ट आकार को छोटे या 100 में बदल दें, ऊपर दिए गए उदाहरण विंडोज 7 और 8.110 पर बहुत समान हैं, यह किसी संरेखण समस्याओं को ठीक करना चाहिए। एमएसीडी मोमबत्तियाँ एनएमसी एमएसीडी मोमबत्तियाँ एनएमसी इस सूचक में कोड के कुछ संशोधन हुए हैं और एमटीएफ डिस्प्ले को आकार के लिए बदल दिया जा सकता है और चार्ट पर कहीं भी स्थानांतरित किया जा सकता है। इस सूचक के साथ मोमबत्ती रंग की चौड़ाई को बदलने के लिए इनपुट में जाने की कोई ज़रूरत नहीं है, जब आप नवीनतम रंग के मोमबत्ती के संकेतों के साथ चार्ट को ज़ूम करते हैं या मोमबत्ती रंग के आकार के साथ, पहली बार नई टिक पर अपडेट करते हैं या आप तत्काल मोमबत्ती रंग अद्यतन के लिए चार्ट पर कहीं भी अपना माउस क्लिक कर सकते हैं, इस संस्करण में एक निश्चित मैनुअल मोमबत्ती आकार का भी उपयोग करने का विकल्प होता है यदि कभी-कभी कई चार्ट को एकल विंडो में प्रदर्शित किया जाता है तो यह स्वचालित मोमबत्ती आकार के लिए संभव है मोमबत्ती आकार के लिए सही ढंग से तैयार करने में असमर्थ होना। मूल्य प्रदर्शन एनएमसी मूल्य प्रदर्शन एनएमसी इस सूचक में कई डिस्प्ले विशेषताएँ हैं, जिसमें उपयोगकर्ता 2 अलग-अलग प्रकार के मूविंग मूविंग मूविंग मूल्य के रूप में प्रदर्शित कर सकते हैं या एक साधारण मूल्य लेबल और एक स्थिर मूल्य प्रदर्शन, जो सभी आकार के लिए परिवर्तित किए जा सकते हैं। मूल्य रंग कोड को नवीनतम प्रकार के कोड में अपडेट किया गया है जिसमें मूल्य परिवर्तन के लिए तेज़ प्रतिक्रिया दी गई है। विजुअलट्रेन्ड एचएमए एनएमसी विजुअलट्रेन्ड एचएमए एनएमसी इस सूचक को मानक मोमबत्तियाँ या हेइकन एशी मोमबत्ती दिखाने के लिए सेट किया जा सकता है (नोटः मानक हेकेन एशी इंडिकेटर आपके एमटी 4 सूचक फ़ोल्डर में काम करने के लिए इस सूचक के लिए होना चाहिए) और स्थिति का दृश्य मल्टी टाइमफ्रेम डिस्प्ले प्रत्येक टाइमफ्रेम के लिए वर्तमान मोमबत्तियों का और रुझान और वर्तमान मूल्य दिशा को आसान बनाने का निर्धारण करता है। विजुअलट्रेन्ड सूचक अब अतिरिक्त मोमबत्ती हाईलाओ डेटा और टाइम फ्रेम लेबल जैसे अतिरिक्त प्रदर्शन विशेषताओं के साथ-साथ डिस्प्ले के बेहतर उपयोगकर्ता नियंत्रण के लिए प्रत्येक मोमबत्ती की पहचान करता है और रंग इनपुट का एक नया चयन करता है। सत्र हाईला वी 5 एनएमसी सत्र हाईला वी 5 एनएमसी यह सूचक विभिन्न ट्रेडिंग सत्रों के दृश्य प्रदर्शन को दिखाता है जिसमें प्रत्येक व्यक्तिगत सत्र के लिए पीप में सत्र की कीमत सीमा प्रदर्शित होती है और सर्वोत्तम व्यापारिक क्षेत्र। व्यापारी मध्यरात्रि से पहले और अगले दिन में सत्र का समय निर्धारित कर सकते हैं। आपके दलाल जीएमटी ऑफ़सेट के अनुरूप सभी सत्र क्षेत्रों को बदल दिया जा सकता है और रेखा रंग शैलियों और लेबल को अपनी खुद की व्यापारिक शैली के अनुरूप बदल सकते हैं। यदि आवश्यक हो तो प्रत्येक ट्रेडिंग सत्र के लिए ओपन लेवल दिखाने के लिए सत्र हायलो वी 5 एनएमसी अद्यतन किया गया है। खींचें ड्रॉप टीपी SL स्क्रिप्ट एनएमसी खींचें ड्रॉप टीपी SL स्क्रिप्ट एनएमसी निकालें। किसी भी आदेश पर इस स्क्रिप्ट को खींचें, चार्ट पर ओपन कीमत और बाएं माउस बटन को छोड़ दें और यह उस ऑर्डर के लिए स्टॉपलॉस और टेकप्रोफाइट स्तर को हटा देगा। ध्यान दें। स्क्रिप्ट पर डबल क्लिक करके नेविगेटर विंडो से लोड होने पर यह स्क्रिप्ट काम नहीं करेगा, यह चार्ट पर खींच लिया जाना चाहिए। खींचें ड्रॉप टीपी एसएल स्क्रिप्ट एनएमसी ड्राप ड्राप टीपी एसएल स्क्रिप्ट एनएमसी किसी भी आदेश पर इस स्क्रिप्ट को खींचें, चार्ट पर ओपन कीमत और बाएं माउस बटन को छोड़ें और यह उस ऑर्डर के लिए स्टॉपलॉस और टेकप्रोफाइट स्तर जोड़ देगा। ध्यान दें। स्क्रिप्ट पर डबल क्लिक करके नेविगेटर विंडो से लोड होने पर यह स्क्रिप्ट काम नहीं करेगा, यह चार्ट पर खींच लिया जाना चाहिए। ड्रैग ड्रॉप लंबित फैलानेवाला एनएमसी ड्रैग ड्रैग ड्रॉप स्प्रेडलाइन एनएमसी चार्ट पर इस स्क्रिप्ट को वर्तमान मूल्य के पास खींचें और बाएं माउस बटन को छोड़ दें और यह मूल्य के ऊपर और नीचे एक लंबित रोक ऑर्डर देगा। ध्यान दें। स्क्रिप्ट पर डबल क्लिक करके नेविगेटर विंडो से लोड होने पर यह स्क्रिप्ट काम नहीं करेगा, यह चार्ट पर खींच लिया जाना चाहिए। ड्रॉपप्रिस एनएमसी चार्ट पर इस स्क्रिप्ट को उस स्थिति में खींचें जिसे आप एक मूल्य स्तर चिन्हित करना चाहते हैं और बाएं माउस बटन को छोड़ना चाहते हैं और यह चार्ट पर उस स्थिति में एक मूल्य लेबल को छोड़ देगा। लेबल के रंग, आकार और प्रकार के बारे में इनपुट में कई विकल्प हैं। ध्यान दें। स्क्रिप्ट पर डबल क्लिक करके नेविगेटर विंडो से लोड होने पर यह स्क्रिप्ट काम नहीं करेगा, यह चार्ट पर खींच लिया जाना चाहिए। अस्वीकरण: यदि आप मेरे ईए या संकेतकों के साथ व्यापार करते हैं या मेरी सलाह लेते हैं लेकिन ईए या संकेतक का चयन करने तक सीमित नहीं हैं, तो आप अपने विवेक पर ऐसा कर रहे हैं। विदेशी मुद्रा एक जोखिम भरा व्यवसाय है आप लाइव ट्रेडिंग के जोखिम को लेकर धन की एक पर्याप्त राशि खो सकते हैं सीएएए आपके नुकसान या किसी भी तरह की समस्याओं के लिए जिम्मेदार नहीं होगा यदि ईए या संकेतक किसी भी नुकसान के लिए प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से जिम्मेदार हैं। यहां क्लिक करे। होम पेज कॉपी कॉपीराइट 2008 तक पहुंचने के लिए। सभी अधिकार सुरक्षित सीजेए ट्रेडिंग टूल्सडाली नई एमटी 4 मैं कुछ वर्षों के लिए डॉली टूल के विकास का पालन किया है, हालांकि मैं फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग के बिना कुछ समय दूर था। इस साल अपनी पढ़ाई और गतिविधियों पर लौट आया, और चूंकि वह मेरे लिए एक उपकरण नहीं छोड़ सकता, जो मेरे लिए सनसनीखेज है, मुझे मंचों में डॉली को खोजने में मदद करना था। वर्तमान में ऑपरेटिंग सिस्टम 64 बिट विंडो 10 (नोटबुक डेल 15.6, पूर्ण HD) के साथ मेटा 4 का उपयोग करें, और प्लेटफॉर्म पर संकेतक इंस्टॉल करें, मुझे एहसास हुआ कि टूल धुंधला हो गया है और एक-दूसरे पर डेटा मुझे एहसास हुआ कि अद्यतन थे, जिसमें मुझे अधिक करने में सक्षम होने के लिए सम्मानित किया गया था, समस्या अभी भी बनी रहती है। फ़ोरम ने महसूस किया कि कुछ लोग पिछले अद्यतन v17 के साथ समस्या का समाधान करने में सक्षम थे, हालांकि, मेरे पास नहीं है। क्या यह अगम कॉन्फ़िगरेशन त्रुटि हो सकती है या ऐसा कुछ जो संकेतक को शर्मिंदा कर रहा है, इसके लिए कोई समाधान नहीं है, मैं दोस्त को सफलता और कई अच्छे सौदों की इच्छा करता हूं, इस मौके को लेकर, मैंने फ़ॉन्ट आकार में बदलाव की सिफारिश की है, उनमें से कोई भी नहीं है अपेक्षित प्रभाव मैंने कुछ वर्षों के लिए डॉली टूल के विकास का पालन किया है, हालांकि मैं फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग के बिना कुछ समय दूर था। इस साल अपनी पढ़ाई और गतिविधियों पर लौट आया, और चूंकि वह मेरे लिए एक उपकरण नहीं छोड़ सकता, जो मेरे लिए सनसनीखेज है, मुझे मंचों में डॉली को खोजने में मदद करना था। वर्तमान में ऑपरेटिंग सिस्टम 64 बिट विंडो 10 (नोटबुक डेल 15.6, पूर्ण HD) के साथ मेटा 4 का उपयोग करें, और प्लेटफॉर्म पर संकेतक इंस्टॉल करें, मुझे एहसास हुआ कि टूल धुंधला हो गया है और एक-दूसरे पर डेटा मुझे एहसास हुआ कि अद्यतन थे, जिसमें मुझे अधिक करने में सक्षम होने के लिए सम्मानित किया गया था, समस्या अभी भी बनी रहती है। फ़ोरम ने महसूस किया कि कुछ लोग पिछले अद्यतन v17 के साथ समस्या का समाधान करने में सक्षम थे, हालांकि, मेरे पास नहीं है। क्या यह अगम कॉन्फ़िगरेशन त्रुटि हो सकती है या ऐसा कुछ जो संकेतक को शर्मिंदा कर रहा है, इसके लिए कोई समाधान नहीं है, मैं दोस्त को सफलता और कई अच्छे सौदों की इच्छा करता हूं, इस मौके को लेकर, मैंने फ़ॉन्ट आकार में बदलाव की सिफारिश की है, उनमें से कोई भी नहीं है अपेक्षित प्रभाव तो आपने अपने विंडोज़ ऑपरेटिंग सिस्टम के फ़ॉन्ट आकार को छोटा या 100 में बदल दिया है और यह भी लागू कर दिया है कि आपने अपने कंप्यूटर को फिर से शुरू किया है, जिसमे कुछ ऐसा है जो अतिव्यापी टेक्स्ट इत्यादि के साथ एक ही समस्या के साथ बाकी सभी के साथ काम किया है। मुझे संदेह है कि मानक MT4 विंडो सही ढंग से काम नहीं करते हैं अपने सेटअप (न केवल डॉली सूचक) के साथ या तो बटन के रूप में नहीं होना चाहिए क्योंकि वे होना चाहिए मैं कोशिश कर रहा हूँ कि आपका नवीनतम संस्करण V18 को cjatradingtoolsFREEDownloads1.html का पालन करने के लिए दुर्भाग्य से यह लिंक काम कर सकता है, क्या आप कृपया नया लिंक भेज सकते हैं ताकि वी 18 नीचे लोड किया जा सके। दुर्भाग्य से मेरी वेबसाइट काट दिया गया था और उसमें अश्लील पोस्ट किया गया था ताकि वेबसाइट को शट डाउन किया जा सके जब तक कि आगे सुरक्षा अद्यतन लागू नहीं किया जा सके, लिंक अब फिर से काम करता है। मैंने दलालों के संभावित मुद्दों के कारण कुछ मुद्राओं को अपडेट किया है, जिनके मुद्रा जोड़े के बाद बड़े प्रत्यय हैं, जिसके परिणामस्वरूप एक डॉली डिस्प्ले के साथ पाठ ओवरले मुद्दों के साथ किया गया था। यह कल ही मेरे ध्यान में खरीदा गया था जब एक व्यापारी ने डॉली ग्राफिक्स वी 18 को डाउनलोड किया था और मुझे इस समस्या की सूचना दी थी। मैंने इस खंड को प्रत्येक दृश्य के दृश्य को एक ही दृश्य सेटअप देने के लिए डिस्प्ले के कुछ अन्य छोटे हिस्सों को अपडेट करने का भी उपयोग किया है। इस थ्रेड के पहले पोस्ट पर पासवर्ड अभी भी लागू होता है और इस सूचक का नाम किसी भी तरह से बदला नहीं जा सकता है या डॉली संकेतक काम नहीं करेगा, मैं यह करने के लिए माफी चाहता हूं, लेकिन यह लोगों ने डॉली के नवीनतम संस्करण ईबे पर। दुर्भाग्य से मैं इस पोस्ट पर नए अद्यतन डॉली ग्राफ़िक्स v18 को सही नाम के साथ लोड नहीं कर सकता क्योंकि यह नाम को अद्यतन करता है और जब भी मैंने उस पोस्ट को संपादित किया है, जो स्पष्ट रूप से इसका मतलब है कि संकेतक काम नहीं करेगा, नाम का एक अंक जोड़ता है। यदि आप सूचक को डाउनलोड करते हैं तो आपको इसके लिए नाम बदलना होगा या ऊपर दिए गए लिंक का उपयोग करना होगा। यदि आप नाम बदलते हैं, तो इसे हटाए गए नाम के 10 भाग की आवश्यकता होती है, इसलिए यह आपके सूचक फ़ोल्डर में डॉली ग्राफ़िक्स v18 जैसा दिखता है। मैं कोशिश कर रहा हूँ कि आपका नवीनतम संस्करण V18 को cjatradingtoolsFREEDownloads1.html का पालन करने के लिए दुर्भाग्य से यह लिंक काम कर सकता है, क्या आप कृपया नया लिंक भेज सकते हैं ताकि वी 18 नीचे लोड किया जा सके। दुर्भाग्य से मेरी वेबसाइट काट दिया गया था और उसमें अश्लील पोस्ट किया गया था ताकि वेबसाइट को शट डाउन किया जा सके जब तक कि आगे सुरक्षा अद्यतन लागू नहीं किया जा सके, लिंक अब फिर से काम करता है। मैंने दलालों के संभावित मुद्दों के कारण कुछ मुद्राओं को अपडेट किया है, जिनके मुद्रा जोड़े के बाद बड़े प्रत्यय हैं, जिसके परिणामस्वरूप एक डॉली डिस्प्ले के साथ पाठ ओवरले मुद्दों के साथ किया गया था। यह कल ही मेरे ध्यान में खरीदा गया था जब एक व्यापारी ने डॉली ग्राफिक्स वी 18 को डाउनलोड किया था और मुझे इस समस्या की सूचना दी थी। मैंने इस खंड को प्रत्येक दृश्य के दृश्य को एक ही दृश्य सेटअप देने के लिए डिस्प्ले के कुछ अन्य छोटे हिस्सों को अपडेट करने का भी उपयोग किया है। इस थ्रेड के पहले पोस्ट पर पासवर्ड अभी भी लागू होता है और इस सूचक का नाम किसी भी तरह से बदला नहीं जा सकता है या डॉली संकेतक काम नहीं करेगा, मैं यह करने के लिए माफी चाहता हूं, लेकिन यह लोगों ने डॉली के नवीनतम संस्करण ईबे पर। दुर्भाग्य से मैं इस पोस्ट पर नए अद्यतन डॉली ग्राफ़िक्स v18 को सही नाम के साथ लोड नहीं कर सकता क्योंकि यह नाम को अद्यतन करता है और जब भी मैंने उस पोस्ट को संपादित किया है, जो स्पष्ट रूप से इसका मतलब है कि संकेतक काम नहीं करेगा, नाम का एक अंक जोड़ता है। यदि आप सूचक को डाउनलोड करते हैं तो आपको इसके लिए नाम बदलना होगा या ऊपर दिए गए लिंक का उपयोग करना होगा। यदि आप नाम बदलते हैं, तो इसे हटाए गए नाम के 9 भाग की आवश्यकता होती है, इसलिए यह आपके सूचक फ़ोल्डर में डॉली ग्राफ़िक्स v18 जैसा दिखता है। जब आप कुछ चीजें एसडीडी पर भरी हुई हैं, तो आपको समस्या का नाम बदलने के बारे में सही है। उपयोगकर्ताओं को सलाह दी जाती है कि वे अपने उत्पाद (संकेतक और अन्य उपकरण) को ज़िप फ़ोल्डर में खोलें और इस तरह की समस्याओं से बचने के लिए लोड ज़िप फ़ोल्डर खोलें। मैंने आपकी साइट से डॉली ग्राफ़िक्स v18 को नीचे लोड किया और उदाहरण के लिए यहां लोड किया।

No comments:

Post a Comment