Wednesday 10 January 2018

टॉमस फिलिपिक फॉरेक्स शांति


प्रोफोटेक काउंसिल समीक्षा साइट पर जाएँ सुप्रभात साथी व्यापारियों, कल मैं स्विट्जरलैंड के प्रोफोटेकएफ़ोर्स कार्यालय के पास था और यह देखा कि उन्होंने स्थानांतरित किया है। इस समीक्षा स्थान पर जहां वे चले गए और ठोकर खाए, यह पता लगाने के लिए एक छोटे शोध किया। मैंने उनमें से कुछ पढ़ा और मेरा अपना छोड़ने का फैसला किया। एम्स्टर्डम में जाने से पहले, प्रोफोएफ़ाफ़ाटेकस ज़्यूरिक में आधारित था, उस समय उसने मुझे अपने कार्यालय में पुस्तक प्राप्त करने का मौका दिया और व्यक्तिगत रूप से मुद्रा बाजार में उनके खाता प्रबंधक आर्थर बॉश और वास्तविक पेशेवर से मिलते हैं। रणनीति के साथ जाने के लिए मेरे लिए मुश्किल था, इसलिए मैं उन सभी उत्तरों के लिए वास्तव में आभारी हूं जो मैंने उनसे प्राप्त की थी। और केवल 7 या 8 महीने के अभ्यास के बाद ही मुझे आत्मविश्वास और स्थिरता के सही स्तर पर पहुंचा दिया गया था, मुझे ऐसा महसूस हुआ जैसे मैं पेशेवर हूं। मैं आपको सलाह देता हूं कि यदि आप यह रणनीति प्राप्त करने का निर्णय लेते हैं तो आप व्यापार में मदद करेंगे। अपने लाभ के लक्ष्य और आपके सुविधा क्षेत्र के भीतर अपने खाते का आकार निर्धारित करें और इसे कभी भी पार न करें प्रोफोर्फ़ाकौर्स में सख्त नियम हैं जो व्यापार को बनाए रखने के लिए आपको पालन करना होगा। जब मैं अधिक व्यापार कर रहा था, तो मैं अपने लाभ क्षेत्र के बाहर अपने आकार के क्षेत्र में और अधिक लाभ के लिए बढ़ा, मुझे नियमों को तोड़ना मुश्किल नहीं मिला। मैंने अपने अनुभव के माध्यम से यह सीखा है - नियमों को तोड़ने से बुरे परिणाम निकलते हैं I जैसा कि मेरे प्रदर्शन की बात है, मैंने अपने लाभ का लक्ष्य 10 रुपये प्रति माह तय किया है और पिछले 6 सालों में यह लक्ष्य मेरे आराम क्षेत्र में पहुंचा था। व्यापार में जोखिम प्रबंधन मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता है और यह मुख्य कारण है कि मैं अब भी इस रणनीति का उपयोग कर रहा हूं। मुझे वाकई उम्मीद है कि मेरी समीक्षा आपकी सहायता करेगी तुम्हारा सप्ताह का अंत अच्छा हो। बहुत बुरा मुझे पहले इस कोर्स का पता नहीं था, मैं पहले मिल गया कचरा सिस्टम पर अधिक पैसा बचा होगा। अब तक, यह मेरे व्यापार में सबसे अच्छा व्यापार प्रणाली है। मैं उस पाठ्यक्रम को सलाह देता हूं जो कि शिक्षा में समय का निवेश करने और बेहतर व्यापार प्रदर्शन प्राप्त करने के लिए तैयार है। शुभ संध्या, मेरा नाम बर्नहार्ड और इम व्यापार है 2011 के बाद से प्रोफोर्टेक व्यापार। मैं वास्तव में एक व्यापारी नहीं हूं, जो एक निवेशक का है, मैं वास्तव में यह नहीं जानता कि इस रणनीति में मुझे किसने आकर्षित किया क्योंकि मैं कभी विदेशी मुद्रा में नहीं था मैं शायद सबसे रूढ़िवादी विदेशी मुद्रा व्यापारी जो आप कभी भी मिलेंगे सभी संभावित जोखिमों और खुली स्थिति के साथ, मेरा लाभ 1:30 से अधिक नहीं होता है, मैं भी सप्ताह में दो बार से अधिक व्यापार करता हूं और मेरे ट्रेडों को कुछ आगामी अस्थिरता को बढ़ावा देने के लिए हमेशा समर्थन किया जाता है। सभी के साथ मैं अपना 30 साल का साल बना लेता हूं, जो कि एक बड़ी रकम है, मेरे पास छह अंकों का व्यापारिक खाता है। पिछले साल मेरा इक्विटी पोर्टफोलियो 10 से थोड़ा नीचे चला गया था, विदेशी मुद्रा पर मैं 30 से थोड़ा ऊपर बना था। अगर आप मुझसे पूछें, अगर यह रणनीति अच्छी है, तो मैं कहूंगा कि इसके शानदार नहीं। विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं। फिलिपिक मिलानो चेस पॉडी रिनिक अमेरीकस्की आई अज़ट्याकी फिलिपिक मिलानो से रियान एमेरीकस्की नेशनल एसोसिएशन ऑफ मेसिफिक वज़्रॉस्टी 200 सीसीज एक डॉकलोवो चेस स्टै सी ना टाइम रिनक्यू वाइडेक मार्क एनएसीज डू ज़ड्रोएगो लोटोवैनिया एम्रेक्नी के कोरज़ बर्जेज विडामी जसड ज़ड्रोइगो ओडिवियनिया, मैसेककॉम चिंट नटोमॉस्ट बर्ड्जियज ज़ेली एंड पीटिबू और जाकॉशिया विकानानिया। ndash jestemy obecni ju na kilkudziesiciu rynkach na wiecie क्लाकोज़ोई, पोज़ा पॉलस्कीम, वोस्किम, रोसीजस्कीम इकट्रेकाइम, जेस्ट प्रेजेड वेस्ज़ीस्टिक्म राइनेक एमेरीस्कस्की, ना कटोकाट्रीम डेबिट्यूजेमी। चिड़चिड़िया, पोरेनिओवेज सीजी आस्ट्रेलियाई ndash moacutewi agencji न्यूज़ेरिया टोमाज़ लिस, रेजिज़निक प्रास्वी फैब्रिक नाक फिलिप मिलोलनो, चिड़चिड़ो के लिए पोलैंड के नस्सैचि डिस्ट्रीबुटोरोकुट्यू लोकलिका के प्रोजेक्ट थे। डब्लूसी नाजविसेज न्यूज़िज़ स्पेशिडेवॉन्च यस्ट वायोपी आई चिनाच, चो ज़वास्ज़्ज़ा न रिनक्यू एज़जेटीकिम जेस्ट ज़्नैज़नी विकसीज़ चिनि नेल कजुएकुटवकी पॉड विज्गल्डम स्पजडेय डैक्यूटेब्रल लुकसौचिक, डेलटेगो फर्मा लॅजीजी ना वायरनी वज़्रॉस्ट स्पोजडेय। Istotnym rynkiem mog द्वारा jednak przede wszystkim Stany Zjednoczone, gdzie firma zadebiutowaa w kwietniu, एक ओबेकनी सह miesic notuje ठीक है। 200-प्रोक। wzrost। ndash w perspektywie najbliszych 5 lat chcielibymy sta si wiodc मार्क naczy do zdrowego getowania निस्स सीएल आई माइल के लिए, ई मॉडल मॉड्यूलर ओपेरटेम ओ टेलीमार्केटिंग जॉस्ट टू मोलीवे। मेमी ते डूआएडकेजेनीजे इन इननच रिनोकोट्यूव, जीडीज़ि 2-3 सीएडी के डेबिट्यू द्वारा लाईली डब्ल्यू स्टैनी अपलसोवा सी डब्ल्यू सीजुएकेटवेस प्रोड्यूसटोक्यूटेव आई डायस्ट्रीबूटोराट्यू ndash पॉडकेले रिज़ेकनक प्रॉस्वाइज। लिस्क के लिए रोबोटुएनिनी नं। एमेर्किनाई कोरज़ चिपट्सज पो इकोलॉजिकल प्रोडक्टी और स्टॉअज न्टोवॉन्नी ना पेर्ज़ जमीआस्ट ना स्मैनी। इस तरह के निर्माता और प्रोडक्ट्स के लिए, एक निर्माता के रूप में विकसित किया गया था। ndash Wane byo te, w jakiej kondycji jest amerykaska gospodarka। Patrzc ग्लोबलनी, जेडेन जे नेजबर्डज़िएज पर्सपेक्टीविचज़्नच रिनोकोटाउ ज़ोकॉज़िया सी रीसजे, विदा ओयविएनी गॉस्पोडैक्ज़ेज़, एक नस्ट्रॉएज कॉन्सप्टोकाट्यू एस बर्दोज़ पोज़्इटीन। एमरेकनी विदज डुओ ना ते रेज़ेसी, कोटोकातेर डीला एनआईएच वॅन, एक जेड्रो जेस्ट जेडनीम जेडर्जेज इस्तोटिच एलिऑटोकाट्यू, डेलटेगो झेजामी, ई वार्टो टेम वेज एनडेश प्रॉजेडस्टिक्सियल फिलिप मिलोलनो। Dla Chiczykoacutew zdrowe odywianie nie jest priorytetem सिग्ज पो प्रोडक्टिटी फर्सी प्रॉजेड विस्सिस्टकिम जे वज़्गल्डू ना जैको। बाडेनी केपीएमजी बीडीएसओ ग्लोबलनी जसीग चिस्किगे लुकुसर्दक्वो वस्काजुजे, ई 88 प्रोक मैसेककोकाट्यू चिन जिस्ट डब्ल्यू स्टैनी प्रेजज़ैनासीज़ विसज पइनिएडेज़ ना डोबरा लुकसुस्वाई, एक 80 प्रोक प्रोज़विजुजे वॅग ड्यू एस्कस्लुज़िनेशन प्रोडक्टू ndash डब्ल्यू चिनाच सिग्ज पो नॅज़ प्रोडक्ट, बो चक मई वा कुन्नी पस्टिओवे नॅज़ियानिया। Patrze na क्रेज pochodzenia, jako wykonania मैं डिजाइन ज़डोवे ओडिवियानी जेस्ट ना डल्स्ज़ेम प्लानि मैल जिद्नक, ई दस राइके बीडी ज़ीरेक्यूट्स, बो वज़्रॉनी वोडोमो ओडोननी ज़ड्रोएगो लोटोविया ndash प्रिज़ेकन्यूज लिस। रीज़ेकॉनिक फिलिप मिल्लो पॉडकेरेला रोकुट्यूवेनी, ई ज़ैनेटेरेसोवनिएम सीज़ज़ सी ते ड्रॉज़ पूरी गार्कोकुट्यू, एनपी। विनोयन ज़ी ज़ोटा, रोतोजी मैं दुबाजु, कोराकातेर रोबी फुरोर डब्ल्यू, अमेरिका में टेराज़ रॉकुट्यूनी डब्ल्यू। ndash डूबजु एक्सपोज़्जी ठीक है 40 कुप्लेटोकाट्यू, नई एस डोबरा मसोव, एले ज़ा टू ज़्नैज़नी डॉज़े, बो कोस्ज़ट्यूज किल्कानासी टाइससी डोलारोकुट्यू ndash moacutewi Lis। पोलसस में आप के लिए किसी भी प्रकार का प्रयोग नहीं किया जा सकता है, तो आप के बारे में क्या देख सकते हैं? इज़ज़ेज़ेज़ नाइडेव्नो विस्कीजेज जाकॉजी गर्नकी डू लोटोवैनिया बाई कूपोवेन वे वज़्गल्डु न सी पॉडनीज़ियाना पॉज़िओमू यिसिया ओबेक्नी जेस्ट टू जेविज़ेन जे टेटबैम यसीया प्राइरेरोएनामी ज़ोड्रोइम ओडीवियनम Badanie टीएनएस पोल्स्का मैं फिलिप मिलोना वस्कुजुज, ई ब्लिस्कोको पोवा पोलाकोएकुट्यू (45 प्रोक।) सिगा पो इकोलॉजिकल प्रोडक्टिटी, कोराज़ वाइसज ओसोअकेटब जेस्ट टी वाइडोमिक, ई ट्रेडीसीजने गौवॉनी पॉज़बॉवीया प्रॉडक्टिटी स्कैडनीओकुट्यू ओडीविस्ज़िच। ndash ट्राफियाज ना नास क्लीइन्सी मॉडिज़ी, कोटेक्यूर्गेरी स्किपियाज सी नाइसी, बो यज एकेटी, टर्नुज। Wiedz ते Od treneroacutew, और ठीक है 70 proc Ich wikiku to tak naprawd dieta ज़ैनेटेरेसोवेन एस के ओएसोबी पो 50. रौका यूस्की, कैटोक्यूटेर ऑर लीकरजा ऑल्बो ज़ेल्ग्लू डू स्कोरजेनिया ऑटिइममोनोलॉजिकॉजिन्ज मस्ज़ झ्वार्का डब्लूज़ज नाइट्स डॉट्स nd nd nd nd nd nd iel iel iel iel iel iel Philip Philip Philip Philip Philip Philip Philip Philip Philip Philip Philip।

No comments:

Post a Comment