Monday 15 January 2018

गासीनिया पर ब्रिटेन के विदेशी मुद्रा धन अंतरण की समीक्षा


USForex विदेशी मुद्रा सेवाओं की समीक्षा - usforex अपनी खोज को परिष्कृत करें केवल एक निश्चित संख्या के साथ स्टार रेटिंग्स की समीक्षा प्रदर्शित करने या किसी निश्चित अवधि की समीक्षा दिखाने के लिए अपनी खोज को परिष्कृत करने के लिए नीचे दिए गए टूल का उपयोग करें। उदाहरण के लिए 1 सितारे पर क्लिक करें ताकि हमारे पास समीक्षा प्रदर्शित हो सकें, जिसने 1 सितारे रेटिंग प्राप्त किया है या पिछले महीने के भीतर केवल पिछले महीने पोस्ट की गई समीक्षाओं को प्रदर्शित किया था। केवल स्टार रेटिंग के साथ समीक्षा दिखाएं: 5 स्टार 81 4 सितारा 1 3 स्टार 2 2 सितारा 1 1 स्टार 3 पिछले समय के साथ औसत रेटिंग पिछले महीने के भीतर (0 समीक्षा से) पिछले 6 महीनों में (1 समीक्षा से) पिछले 12 महीने (2 समीक्षा से) 1 से 20 परिणाम के 1 से 20 परिणाम दिखा रहा है। पिछला 1 2 3 hellip 6 अगला पर लिखित: 15122016 स्टेफ़नी चेवेलीयर (1 समीक्षा लिखित) मुझे सचमुच लगता है कि मुझे ओफ़एक्स द्वारा गलत किया गया है, और मैंने बहुत समय, पैसा खो दिया है और अपने धन के साथ मेरी सेवाओं को स्थानांतरित करने के लिए काफी तनाव बनाया है । पहले I को एक शाखा (कनाडा, अमेरिका, ऑस्ट्रेलियाई।) से थोड़ी देर के लिए स्थानांतरित कर दिया गया था, क्योंकि उन्हें यह नहीं पता था कि मेरी फाइल से कौन निपटाना चाहिए, फिर मुझे इस प्रक्रिया के दौरान कम से कम दो प्रतिनिधियों द्वारा गलत जानकारी प्रदान की गई है, और यहां तक ​​कि एक प्रतिनिधि मेरे पास लटका हुआ था जब मैं उसे एक रचनात्मक समाधान खोजने के लिए कह रहा था पूर्ण समीक्षा पढ़ें यूकेएफओ विदेशी मुद्रा सेवाएं समीक्षा - ukforex. co. uk आपकी खोज को परिष्कृत करें केवल एक निश्चित संख्या के साथ समीक्षा प्रदर्शित करके अपनी खोज को परिष्कृत करने के लिए नीचे दिए गए टूल का उपयोग करें स्टार रेटिंग्स का या केवल एक निश्चित समय अवधि से समीक्षा दिखाने के लिए। उदाहरण के लिए 1 सितारे पर क्लिक करें ताकि हमारे पास समीक्षा प्रदर्शित हो सकें, जिसने 1 सितारे रेटिंग प्राप्त किया है या पिछले महीने के भीतर केवल पिछले महीने पोस्ट की गई समीक्षाओं को प्रदर्शित किया था। केवल स्टार रेटिंग के साथ समीक्षा दिखाएं: 5 स्टार 147 4 स्टार 7 3 स्टार 7 2 स्टार 1 1 स्टार 10 औसत रेटिंग पिछले महीने के अन्दर पिछले 6 महीनों में (1 समीक्षा से) पिछले 6 महीनों में (3 समीक्षाओं में से) पिछले 12 महीना (12 समीक्षाओं से) 1 से 20 के परिणाम दिखा रहा है 1 से 20 परिणाम। पिछला 1 2 3 hellip 9 अगला पर लिखे: 08122016 blackwaterman द्वारा (36 समीक्षा लिखित) मैं एक विदेशी (यूरोपीय) बैंक में हस्तांतरण धन का आदान प्रदान करने के लिए इस सेवा का उपयोग करें मेरे विवरण के पंजीकरण के बाद, यह हमेशा आसान और स्पष्ट है कि क्या करना है, और कैसे। यदि आवश्यक हो तो टेलीफोन सहायता अनुकूल और त्वरित है दरें हमेशा उत्कृष्ट हैं, दूसरों की तरह भ्रामक नहीं हैं मुझे प्रत्येक लेन-देन को सत्यापित करने के लिए एक पुष्टिकरण टेलीफोन कॉल प्राप्त है I ये कुछ दूर-दूर के देशों से आ सकते हैं, लेकिन हमेशा स्पष्ट, संक्षिप्त और मैत्रीपूर्ण। यह याद रखने योग्य है कि विदेशी मुद्रा बाजार 16:00 पर बंद Ihellip पढ़ें पूर्ण समीक्षा

No comments:

Post a Comment