Saturday 20 January 2018

वियना- टेंग - उद्देश्य - यूट्यूब - विदेशी मुद्रा


उद्देश्य (2013) तो बाहर आ जाओ आप लंबे समय तक प्रतीक्षा कर रहे थे। मेज पर कुछ नहीं के साथ सभी बात बात की बात के साथ आप कर रहे हैं बाहर आने पर उसका समय ऊपर से कोई संकेत नहीं होगा आप केवल संकेत के रूप में अपने दिल के दस्तक दस्तक दस्तक सुना होगा यदि आप डरते हैं, तो बाहर आओ। अगर तुम जाग रहे हो, बाहर आओ बाहर आओ और ऊपर उठो फिर से शुरू। प्रवाह पर बांध को डायनामाइट आपके शरीर को समय की टॉक टेक लगती है क्योंकि यह हथौड़ों का है हे भगवान, हम सब आग्रह से जलते हुए सब समय के सिंडर्स हैं, परन्तु यहां यह आपके दिल की दस्तक दस्तक है जो मायने रखता है। यदि आप डरते हैं, तो आगे आओ। यदि आप अकेले हैं, तो आगे आओ। यहाँ हर कोई प्यार और खो दिया है, इसलिए स्तर और फिर से प्यार करते हैं। इसे किसी भी नाम की आवश्यकता है जिसे आप कहते हैं इसे अपने 2.0 कहते हैं, तुम्हारा पुनर्जन्म, जो कुछ भी लंबे समय के रूप में आप यह सब महसूस कर सकते हैं, इतने लंबे समय के रूप में अपने सभी दरवाजे चौड़ा व्यापक हैं इसे अपना दिन 1 हमेशा के लिए बुलाओ यदि आप डरते हैं, तो अधिक दें यदि आप ज़िंदा हैं, तो अब अधिक दे दो। सब लोग यहां तेजी और निशान हैं तो क्या। ऊपर का स्तर। अपना विश्वास मरना अपने आश्चर्य लाओ हाँ, आप केवल एक ही हैं नहीं, यह पर्याप्त नहीं है, लेकिन अगर आप अपनी आँखें उठाते हैं, तो मैं तुम्हारा भाई हूं। और यह हम सब की ज़रूरत है और यह वह जगह है जहां हम शुरू करते हैं। यह वह दिन है जिसे हम नमस्कार करते हैं। यह दिन है, कोई दूसरा नहीं क्या मैं एक ही प्रशंसा करने के लिए चेहरों के साथ टकराकर पेपर रीडिंग लाइन में दर्द से लाइन में छिपी हुई है, लेकिन कोड की अनुग्रह और पूंजी की रूचि के लिए एक तरफ रोने की कोशिश कर रहा हूं, इसलिए मैं प्रशंसा करने के लिए पोंजी पेंशन की गणना के अनपेक्षित परिणाम से बचने के लिए क्यों अब एक विकल्प मुझे पूरा विश्वास है कि मैं हर खूबसूरत रकम कमा रहा हूं और हर खिलौना के लायक हूं। मैं टूटे बांड बेच रहा हूं या किसी नवाचार को लिंक कर रहा हूं, लिंकन से नौकरी मिलती है, लेकिन मानव माइक्रोफोन एक आवाज पायेगा और एक बदलाव आ जाएगा, ने कहा कि मेरे पश्चिमी कक्ष में मुझे याद दिलाने के लिए जो इस योजना को यहां बचाने के लिए डिज़ाइन की गई थी, मैं यहां आया हूं कि मैं माफी चाहता हूं लेकिन मैं आपकी तरफ से इम पर कसम खाता हूँ ओह, मैं नहीं हूं जो सबसे अच्छे सेमेस्टरों पर सट्टेबाजी की तैयारी करता है जिसे आप खुदाई कर सकते हैं कर्ज का एक हिस्सा, बेरोजगार पानी के नीचे खाली बसे लोगों के लिए एक झोपड़ी टीवी में, मल्टी-कल्सी प्रतियोगिता के लड़के बाजार के लिए हेलिकॉप्टर जीवाश्म fracking ऑपरेशन बाहर एक झुंड की तुलना में एक पक्षी ब्लैकर के सावधान के कारण एक परिवर्तन आने वाला है , ने कहा कि शोर का संकेत आप 99 में कभी नहीं थे, 99 में कभी भी हम 99 में होते हैं 99 हम कभी भी 99 में होते हैं, मैं एक के साथ टकराकर प्रशंसा करने के लिए पेपर रीडिंग लाइन में छिपे हुए चेहरे के साथ रेखा से दर्द होता है मैं कहने आया हूं कि मैं माफी चाहता हूं, लेकिन मैं आपकी तरफ से लैंडसेलर डिपार्सलर डिपालेलर पर इम को कसम खाता हूँ, बारिश या चमकने पर पाली हूं, मुझे पता है कि आप क्लाउड्राकर क्लाउड-रेकर्डर कर सकते हैं, अपने सभी चमत्कारों को रात के खिलने के समय की मेरी मांग लाइटब्रिंगर टैमर पर लाओ। मुझे एक लॉबेंडर सभी को बराबर से बचाया और सर्दी के माध्यम से अपनी शक्ति का प्रवाह गर्मी से मुझे बदल दिया है, जहां मैं जन्मभूमि के गहरे बालों वाली स्ट्रॉबेरी अनारित गर्मी पैदा हुई थी, अब तक एक विशाल विशालकाय संरक्षित जलमार्ग के बाद हर आम तक पहुँचने के लिए एक राजा धरतीविहीन महान और मूल्यवान मुझे आगे फ़ीड मेरा अर्थ हैलो जगामैन ने कभी भी मेरे सभी सोची सपने बनाने से इनकार नहीं किया लेकिन अपने दरवाज़े के बाहर एक तूफान था, और मैं एक बच्चा नहीं रह गया, और बिना सिर वाले और अनजाने अथक और इन दीवारों के पीछे निर्बाध, यह मेरी प्रगति है जब आप पर मेरी लाइनों पर ध्यान देते हुए मैंने अपने अलोकिक कलाओं में गहरा गहराई से दुनिया को विभाजित कर दिया। मैं सिफर को अपने दिमाग को मुक्त करने के लिए, अपने जीवन को, अपने दिल को उड़ाते हुये, अपने आप को अपने द्रोहीदार को बिस्तर में बना दिया, जिसने हम बिस्तर पर बनाया हर नाखून दिखाया जा सकता है कि हर नेल को महान जीवनशैली अच्छा जीवनशैली दिखाया जा सकता है जिस कीमत पर हम उस कीमत का भुगतान करते हैं जिसे हम समय देते हैं कि आपने इसे ज्ञात समय दिया था जिसे मैं पूरी तरह से अपनी दुल्हन बनाऊँगा ओह मेरी दुल्हन पूर्ण मेरी आंखों की रक्षा न करें और तुम्हारी आंखों को और नहीं ढाल लेना ओह, अब मुझे अच्छा ढाल के लिए अब अच्छा बदलाव के लिए बदल दिया गया है, अब ये आंखें अब इन आंखों को ढाल नहीं रखती हैं और न ही घर के नजदीक अपने सिर की रखवाली करते हैं जहां वे अपनी आत्मा की सीमाओं को छिपाना चाहते हैं चीख की भूमिका को अपने सामान्य मूल्यों के अनुरूप बनाने के लिए अपने स्वयं के मूल्यों के अनुरूप है और कहीं भी नहीं, घर के पास सच्चाई का दावा है जो स्मृति के मील की दूरी में खो जाती है और खुले गुना होता है, इसलिए इन नियमों को बदलते हैं और सभी पवित्र सीमाओं को पार करने से हम एक बहादुर नए फाउंड्री का निर्माण करते हैं। ओ घर अस्थिर हड्डी को झूठ बोलने वाली किताब की एक गान है जो आप अपनी खुद की छुट्टी के हिस्से के रूप में नहीं पहचानते हैं, अकेले ही छोड़ते हैं, यह स्वाद है जो आप हमेशा के लिए पीछा कर रहे थे, इसे रोकने के लिए कोई रास्ता नहीं है कुछ अस्थिर आधार पर शर्म की बात मान लीजिए कि आप इसके बारे में गलत थे, लेकिन ओह, दर्द, विदेशी और आसन्न को छोड़ने वाली कल्पना से आप इसे छोड़ने के लिए कुछ भी दे सकते हैं यह दावा है कि आप इसे बनाते रहेंगे यहाँ तोड़ने के लिए यह आपको बंद करने की बात आती है हम आपकी भाषा की झूठी भाषा से किसी भी गीत को बेचा नहीं देते हैं, हम अपने खुद के हिस्से के रूप में पहचाने नहीं जाते हैं अकेले हमें अकेला छोड़ दो हमें अकेले ही कुछ गलती लाइन का निदान करने के लिए उन सभी को भुगतान करने के लिए कहें, जीवन को अब अपनी कोशिकाओं के एक नए भयावह तानाशाह को उखाड़ फेंका आपने कभी घर के नजदीक नहीं महसूस किया है एक्सिओम का भजन किसी को सुनता है आप जानते हैं कि। आप जानते हैं कि। कोई आपको सुनता है तुम्हें पता है कि अंदर। कोई आपके सभी मूड के रंगों को सीख रहा है, (केवल सही बात कहो) और बताएं कि आप समझ गए हैं। यहाँ आप जानते हैं अपने जीवन को खुला छोड़ दो तुम्हारे पास नहीं है तुम्हारे पास नहीं है अपने जीवन को खुला छोड़ दो आपको छिपाना नहीं है कोई व्यक्ति आप को छोड़ने वाले हर चीज को इकट्ठा कर रहा है, ये (बिना दिमाग फैसले और) क्षणों को आप भूल गए हैं उन सभी को रखें हमारे सूत्रों को अपनी आत्मा को ढूंढने दें। अच्छी तरह से दिव्य आपके कलात्मक स्रोत (आपके दिमाग में), मार्शल फ़ीड और बल (हमारी मशीनें) आपको एक परिपूर्ण प्रेममदश या (बेहतर अभी भी) एक संपूर्ण वासना डिजाइन करने के लिए। ओ, कैसे शानदार, गौरवशाली: एक नई ज़रूरत पैदा होती है। अब हम आपके पास हैं आप खुद ही करेंगे आप खुद ही करेंगे अब हम आपके पास हैं आप समय के भीतर ही रहेंगे अब हम आपको एक बेहद ऊंचा दुनिया का निर्माण करेंगे, (अपनी जेब में पहुंचें) आप सभी के लायक होने के लिए आलिंगन करेंगे। क्या यह गलत नहीं है कि आप क्या चाहते हैं ओम मामा, सारा दिन, एक लंबे समय तक चलने वाला गति: झाडू, हलचल, बोना यह उसका राज्य है, एक विरासत जिसे आप अस्वीकार नहीं कर सकते ओह माँ नहीं, ओह माँ नहीं ओह मामा नहीं, मैं करूँगा नीचे उतरो, बच्चे, अपने फाटकों और कनेक्शन से नींद, धीमा, धीमा यह वह जगह है जहां से आप आते हैं, लंगर जो आप पीछे नहीं छोड़ सकते ओह माँ नहीं, ओह माँ नहीं ओह मामा नहीं, मैं करूँगा तो मामा आपके आदिवासी भाषा सीखता है, कॉल के बीच के समय को बरकरार रखता है, वर्षों से कैटलॉग करता है और आपके सभी अंतहीन यात्राओं को ध्यान में रखता है। जब उसकी वाक्यों को दोहराते हुए शुरू होता है, और रात में उसकी आवाज़ ओह मामा तक पहुंच रही है कृपया मुझे छोड़ न दें और फिर एक दिन, बक्सों पर बक्से में: शोक, देना, जाओ शायद आप सीख सकते हैं कि अगर आप कभी भी अंधेरे नहीं लगते हैं, रोशनी कभी नहीं देख सकते हैं। ओह माँ नहीं, ओह माँ नहीं ओह माँ नहीं, मैं करूँगा ओह माँ नहीं, ओह माँ नहीं ओह मामा नहीं, मैं करूँगा ओह मामा जानती हैं, ओह माँ जानती हैं माँ, मैं जानूंगा कि मैं क्या करूँगा कोपेनहेगन (लेट मी गो) कहते हैं कि हम क्या बन गए हैं, समाचार को निकटतम डिवाइस पर निकटस्थ में बंद कर दिया गया है, अभी तक टैब का चयन करें, हम कहते हैं कि हम पलायन नहीं कर सकते हैं, हालांकि हमारे पास बहुत सारे स्थान हैं जहां पर हम पकड़ नहीं रहे आपके सिर में थे, जहां आप का नेतृत्व किया जाना चाहिए, इसे जाने दो, मुझे जाने दो और इसे अपने सिर में ले जाओ, जहां आप के नेतृत्व में थे, यह सब मर जाने के लिए, मुझे जाने दो हम इसे बाहर ले जाने के लिए यह सब पर बहस कैप्स में दूर की क्षितिज पर हमारी आंखों को ताला लगाते हैं जहां हम किसी दूसरे शहर में कुछ सूचित समझौते के लिए स्थगित हो जाते हैं, हम तय करते हैं कि हम विकल्प पर जोर देते हैं या दरवाज़े के बाहर होते हैं, तो इसे अपने सिर में मिलें 8230 चले गए मुझे जाना जाता है, फिर से दिया गया, अब मुझे जाने दो या यह शायद एक परीक्षा है, यह एक निश्चित सुधार है, ओह, मैंने कहा, न ही उसे अपने सिर में नियंत्रण से बाहर निकलना छोड़ें, जहां हम आपको अपना नेतृत्व करते हैं यह, मुझे जाने और इसे अपने सिर में ले जाओ, जहां we8217re आप का नेतृत्व किया जाना चाहिए यह सब मर जाने के लिए, मुझे इस उम्मीद है, मुझे यह उम्मीद है जाने के लिए जाना अब हम वापस लौट सकते हैं, डो 8217 मुझे जाने दो, मैं इसे अपने दिल में प्राप्त करूंगा, मुझे पता है हम फिर से शुरू कर सकते हैं, हम फिर से शुरू कर सकते हैं, मुझे 8217 पर जाने दो, यह 8217 वापस लौट आए, मुझे 8217 पर जाने दो, मुझे 8217 मुझे फ्लायवेट लव सवारी पर जाने के लिए, मेरी फ्लायवीड लव छिपाने के लिए फ्लाईवेट लव ने एक ट्रेन को जिद्दी तट से दूर-मौसम वाले शहरों में आधा बंद कर दिया और कहा कि बढ़ती हवा को नमस्कार करने से सूर्य की स्थापना का नोट हमने अपने तीन - दिन के कपड़े एक दूसरे के झुका हुआ सिर को भगवान के हाथ की तरह एक हाथ लगा एक बीज गीत की तरह एक आवाज सुनकर एक सीनेटर घर भेजने के लिए एक सीनेटर घर सही हाथ में स्क्रीन पर वायरल जा रहा है डायोड डायोड, आप केरोसिन थे एक भीड़ भरे हॉल में अलग-अलग मंडलों ने इस बहस के बारे में बहस करते हुए और फिर एक और फिर आप की गंध मेरे कंधे पर उतरते हैं, हे हे, हे, हे, ओह हाय, ओह, मेरी ज़ोर ज़ोर से जाओ और इसे ज़ोर से गाएं इसे ज़ोर से गाएं हम एक फ्लायवीड प्यार, फ्लायवीड लव और अब वें होना चाहते हैं ई साल हमें आश्चर्यचकित करते हैं कि हमारे सभी समय के अलावा हमारे प्रतिज्ञाओं के कारण दुनिया भर में उड़ान भरने के लिए एक दूरबीन मिला जो कि प्रेमी के रूप में जंगल के माध्यम से आप में मिलते हैं, आप सभी दुनिया से प्यार करते हैं और शाम को जब मैं सूरज अपने कवर पर ढोंगी यहाँ मैं यहाँ हूँ आप एक हेलो मेरी फ्लायवेट प्यार साँस ले रहे हैं, फ्लायवेट प्यार एक दूसरे तट के लिए एक ट्रेन ले लिया हमारे समय लिया और समय ओह तुम मुझे कभी नहीं था या मैं अकेले मुझे नहीं कहना चाहिए उड़ गया है ब्रेकिंग लाइट को देखते हुए छाया रेखाएं दूर हो जाती हैं भाई आप लौट आएंगे, अपने शेर का दिल लहरों को ढंकेंगे भाई आप तोड़ने वाली रोशनी में वापस लौट आएंगे, युद्ध के मैदान को छोड़ दें, उसके हाथ भाई को छोड़ दो, हम आप के लिए लौट आएंगे हम एक बुना धागा हैं, किनारा भाई को ढूंढें तोड़ने की रोशनी में लौट आयेगा, तो अंधेरे की बात सुनो, पैटर्नों को सुनो, साँस लेने वाले समुद्र की बात सुनो, रंगों को सुनें, उन्हें अपने अंदर ले जाएं, वे आप को मेरे सामने वापस लाएंगे, तोड़ने के नीचे भूमि को छूने और बोलने के बाद हम वापस आ जाएंगे खोखले सपने का पर्दाफाश भाई हम तोड़ने वाले प्रकाश में लौट आएंगे, इसलिए अंधेरे की बात सुनो, पैटर्नों को सुनो, साँस लेने वाले समुद्र की बात सुनकर रंगों को सुनो, उन्हें अंदर ले जाओ, वे तुम्हें वापस लाएंगे मुझे सुनेंगे सायरन के लिए, दिल की धड़कन की बात सुनो, झुंझलाना सुनो, मुर्गे की बात सुनो, तुम्हारे भीतर उन्हें ले जाने के लिए तिल दूसरे तरफ तोड़ने वाली रोशनी में कभी न देखो, अपने सोनार पर मेरे अचानक अस्तित्व का पता लगाएं, आप महसूस करते हैं कि प्रतिध्वनि में प्रतिरोध को विद्युतीकरण अपने टूटे हुए दिल और इसे जलाओ, ओह, उन्हें सूर्योदय को संसलित करना और पीना पसंद है, इसलिए वे कभी भी बंद हो जाते हैं क्योंकि आपने ऐसा कहा था या आप उन्हें खत्म कर देते हैं, किसी को डांस फ्लोर पर आपको भ्रष्ट करना चाहिए और आपको घर ले जाना चाहिए डिमन और इच्छाओं और अंधेरे पक्षों में आपकी सभी उपनिवेशों और महाद्वीपीय विभाजन से मुझे अपने अंधेरे बालों में चांदी को अपनी हड्डियों के वजन को उजागर करना चाहिए, मैं आपकी मरम्मत की सुंदरता को देखना चाहता हूं जो आपके लिए उगाए गए आकार आपके लिए बनी हुई है च नेबुला और नवनुस और रात के आकाश में आप यादें बनाते हैं, जिससे आप दफन या जीते हैं, यदि आप ठंड में हैं, तो आप को चांदनी में कवर कर सकते हैं यदि आप अपनी आत्मा के अजनबी हैं I आप को अपने जन्मसिद्ध अधिकार में लाने के लिए मैं चाहता हूं कि आपके अंदर तूफान आए मैं चाहता हूं कि आपकी गर्म उज्ज्वल आँखें कभी दूर न लगें, आप कभी भी कुछ रातों को दूर नहीं देखते हैं, हम बाढ़ को खोलते हैं और कुछ रात हम खो जाते हैं और कुछ रातों में शब्द घुट रहे थे, लेकिन ठंड 8230 में वहां से बाहर आने पर हम कुछ आग लगते हैं I अपनी गर्म उज्ज्वल आंखें चाहते हैं कि मेरे पास वापस आ जाएं और मुझे पकड़ लें आप जानते हैं कि मैं झूठ नहीं बोलूंगा मैं कभी भी शुभरात्रि न्यूयॉर्क शुभ रात्रि, न्यूयॉर्क न्यूयॉर्क शुभ रात्रि, शुभ रात्रि नहीं देखूंगा, मैं एक अलग अलग-अलग आँखों के साथ आदमी शुभरात्रि, आप स्टील और हल्के मोड़ के घाटियों को बदल सकते हैं और जहां आपके गली-चड्डी लहराते गाड़ियों को सपनों को आश्रय देते हैं और छोटे सफेद झूठ शुभरात्रि में, शुभरात्रि आप हमेशा हार्दिक बर्तावपूर्ण हो सकते हैं जितना तुम दे देते हो, लेकिन जब आप देते हैं, ओह मेरी goodnigh टी, शुभरात्रि मैं याद करने के लिए दूर चलेगा कि मैं कहीं कहीं जंगलों में हूं, कहीं थोड़ी सी जीवन में फंसे हुए पंखों में फंसे हुए नसों में फंसे हुए नुकीले चीजों में फंसे हुए आंखें और झंझड़ने वाली आँखें कहीं मेरे जीवनरेखा अभी भी गंजे हैं और सभी की गड़बड़ी में गाती हैं, अब मैं भूख लगी हूं। , मैं बड़े शुभरात्रि को फेंकने के लिए बीज इकट्ठा कर रहा हूं, शुभ रात्रि आप हमेशा शीतल सर्दियों में रह सकते हैं, अपने दांतों को जून सूर्य में सिंक कर सकते हैं, मुझे अंधे शुभरात्रि को हराया, शुभरात्रि मैं याद रखता हूं कि मैं कौन हूं और आप अपने रास्ते में रहेंगे मेरे इस स्थान को मेरे रास्ते में खारिज करना बीमार भी मेरे जीवन में अपना स्थान ले लेते हैं, आपकी तरफ से, आप सही थे, मैं ठीक कह रहा था, बीमार कहां शुभरात्रि, लेकिन शुभ रात्रि, शुभरात्रि शुभरात्रि, शुभ रात्रि शुभरात्रि, शुभ रात्रि, आप हमेशा मेरा दिल फिर से भंग करना शुरू कर सकते हैं सुबह, प्रेमी मुझे आज अपना हाथ दे दो और उसके सभी के पास हमारे पास व्हेन्ना टेंग है, जो अस्सीओम039 के 039 हाइम में निगरानी के बारे में बोलती हैं, वियना टेंग NYC में हाइलाइन बॉलरूम पर एक्सीओम का भजन करता है आप शायद एक मल्टीमानी ऑनल मार्केटिंग डाटाबेस एक अजीब विषय है जिसके बारे में गाते हैं, लेकिन लोक-पॉप गायक वियाना तेंग ने ऐसा ही किया। उनके नए एल्बम एम्स पर गॉस गीम ऑफ एक्सोम एक गाना बजानेवाले भजन की तरह लगता है, सिवाय इसके कि स्पीकर एक दैवीय डाटाबेस नहीं है किसी जैसे जैसे लोग आपको सुनते हैं और किसी को आप को छोड़ने वाले प्रत्येक टुकड़े को इकट्ठा कर रहे हैं, यह गीत निगरानी के पेशेवरों और विपक्षों को बताता है कि, मार्केटिंग-डेटा कंपनी एक्सोम जैसी कंपनियों के माध्यम से जीवन का एक नियमित हिस्सा बन गया है। अर्कांसस-आधारित एक्सिओम ऑफ-लाइन और ऑन-लाइन मार्केटिंग डेटा दोनों को एकत्र करता है, और इसे व्यक्तिगत लोगों की प्रोफाइल में संगठित करता है। Acxiom तब उस सूचना को खुदरा विक्रेताओं को वापस बेचता है जिसके माध्यम से कंपनी ने डेटा एकत्र किया था उन खुदरा विक्रेताओं, बदले में, लक्षित मार्केटिंग करने के लिए प्रोफाइल का उपयोग करते हैं, लोगों को उनके स्थान, उम्र, लिंग या लिंग, जाति, आय और पिछली खरीदारी के आधार पर ऑफ़र करते हैं। Acxioms डेटा संग्रह संभवतः राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी के प्रतिद्वंद्वी है और डेटा की मात्रा के बारे में सार्वजनिक चिंता के जवाब में एक्सीम रिकॉर्ड और जिस तरह से उसने इस तरह के डेटा एकत्र किए हैं, कंपनी ने इन डेटा के बारे में बनाया है। इस पोर्टल के माध्यम से, उपयोगकर्ता एक्सीम द्वारा अपने पूरे नाम, ईमेल पते और सामाजिक सुरक्षा नंबर दर्ज करके उन पर इकट्ठे हुए सूचना का एक सबसेट देख सकते हैं। अधिक: निजी एनएसए: देखें क्या एसीओम आपके बारे में जानता है मिसाइल विश्वविद्यालय में टिकाऊ उद्यम में एमबीए का पीछा करते समय एसीओसम के भजन का विचार टेंग ने किया था। Acxiom डेटा के साथ काम कर रहे एक सहयोगी जानकारी के बारे में कंपनी को उसके और उसके पति के बारे में जानता था, पर भी प्रभावित हुआ था। मुझे लगता है कि यह उसकी दोहरी प्रतिक्रिया थी कि पहले गीत के बीज बनाया, टेंग ने टोम्स गाइड को बताया। बाद में, टेंग एक पेडल के साथ प्रयोग कर रहा था, जो अपने इलेक्ट्रॉनिक कीबोर्ड से जुड़ा हुआ था, जो स्वचालित रूप से मुखर तालमेल उत्पन्न करता था, इस प्रकार एक सिंगल गायक के साथ एक बहु-स्तरीय ध्वनि पैदा करता था मैंने इन गीतों को गायन करना शुरू कर दिया था जो लगभग एक भजन या एक भजन की तरह लग रहा था, कोई आपको सुनता है, कोई तुम्हें जानता है, उसने कहा। लेकिन मुझे लगता है क्योंकि धार्मिक नहीं, मेरा मस्तिष्क तत्काल विपणन डेटाबेस और निगरानी के लिए गया था। चूंकि उसने 2012 के अंत में इस गीत को पूरा किया, सांख्यिकीविद् नैट सिलवेर्स जैसे अन्य वर्तमान घटनाओं ने 2012 के चुनावों के सही भविष्यवाणी को तेंग को विश्वास दिलाया कि बड़े डेटा एक उचित विषय था। एसीओओम जैसी कंपनियों द्वारा ऑनलाइन निगरानी और विपणन डेटा एकत्र करने की तरह कुछ समय के लिए विवादित विषय रहा है। यह जानकारी कंपनियां एक व्यक्तिगत स्तर पर विज्ञापन देती है, ताकि लोग केवल उन चीज़ों के लिए विज्ञापन देख सकें जो इस तरह की संभावना होती है, इस प्रकार दोनों पार्टियों को पैसे और समय की बचत होती है बहुत से लोग इसे खतरनाक और आक्रामक पाते हैं कि एक्सीम के लाखों लोगों के ऑनलाइन और ऑफलाइन खरीदारी की आदतों पर व्यापक प्रोफाइल हैं तेंग ने एक्सिकोम का भजन लिखते हुए कहा कि वह देखने के दो बिंदुओं से मेल-मिलाप करने का प्रयास कर रहे थे। बहुत सारे गीत लेखन है अपने आप को इस बात का अनुवाद करने की कोशिश कर रहा है कि मैं जरूरी सहमत नहीं हूं या समझ नहीं पा रहा हूं। इसलिए मैं इसे कुछ स्तर पर प्राप्त कर सकता हूं। अपने ऑरवेलियन गीतों और अस्पष्ट रूप से डरावनी झुंडों के साथ, एक्सिमम का भजन जन डेटा संग्रह और निगरानी की आलोचना की तरह लगता है। लेकिन टेंग का कहना है कि गीत का मतलब डेटाबेस के साथ सहानुभूति करना है और साथ ही उनको छलनी है। मुझे लगता है कि हमारे behaviors और पैटर्न पर एकत्र किया जा रहा डेटा के बारे में कहने के लिए इतना theres की तरह। एक तरफ, हम उन चीजों में, जिसे हम खरीदने के लिए चुनते हैं, में इसके बारे में अनुमोदन कर रहे हैं, जिसमें हम सहमति देते हैं लेकिन दूसरी ओर, मुझे लगता है कि इसके बारे में थोड़ा सा असहज भी थे। इसलिए मैं उस गीत को लिखना चाहता हूं जो उस दोनों तरफ चुनौती दी थी।

No comments:

Post a Comment