Saturday 20 January 2018

मेकअप 1 लाख डॉलर - विदेशी मुद्रा चार्ट


विदेशी मुद्रा बाजार में लगभग एक लाख डॉलर बनाने के लिए 6 महीनों के लिए विदेशी मुद्रा में करीब एक साल में एक मिलियन डॉलर बनाओ काफी वास्तविक है, इसे थोड़ा सा गणित और सबसे महत्वपूर्ण बात की जरूरत है - सबसे ज्यादा नहीं zhadnosti. Kak और कई अन्य व्यापारियों मैंने प्रत्येक लेन-देन को अधिकतम करने की कोशिश की, जो अक्सर घटाव, हानि और धीमी गति से उत्पन्न होता है..एक और पनडुब्बी की जमा राशि मुझे एहसास हुआ कि मुझे किसी तरह की एक स्पष्ट योजना के साथ आने की जरूरत है जिस पर मैं अपने डेपो बढ़ाना चाहूंगा। ओडिन के व्यापारी ने कहा कि दिन में 10-20 रुपये की अच्छी आय बनाने के लिए पर्याप्त था, लेकिन मैंने यह तय करने का फैसला किया कि कम से कम एक दिन से डेढ़ साल के लिए आपको मिलियन रुपये मिलेंगे। इसकी सरलता बताई: 1,000 की आरंभिक जमा राशि लें यदि प्रतिदिन एक वर्ष में इसे 4 में बढ़ाना है, तो आपके पास 1000 में 1000 है (पुनर्गठन संभालने - यानी आप लाभ वापस नहीं लेंगे) अपने आप को कैलकुलेटर पर गणना करें Ie, हमारे पास जमा में अधिक से अधिक वृद्धि - लगभग 2.7 प्रति माह बार और इसलिए यह निर्णय लेने के लिए छोड़ दिया जाता है कि कैसे प्रतिदिन 4 को बनाने के लिए। इसमें प्रत्येक अपनी प्राथमिकताएं हैं मैं 50 से अधिक डिज़ोजिटा में खेलना चाहता हूं। रज्जू को आश्चर्यचकित दिखता है और उपहास है, क्योंकि यह एक बड़ा खतरा है और टीडी..पोकेम इतनी बड़ी वस्तु इसकी सरल है - जिस तारीख को हमें 4 में से लेने की जरूरत है लेन-देन 8- 9 अंक 3 अंक फैलता है- सिर्फ 12 अंक। मेरा मानना ​​है कि 12 अंकों की प्रति दिन प्रवृत्ति 1 की दिशा का अनुमान लगाने में बहुत मुश्किल नहीं है आप नुकसान को ऑर्डर रोक सकते हैं। यदि आप इसे बहुत कुछ पाते हैं तो आप उदाहरण के लिए 50 और 25 नहीं खेल सकते हैं, तो आपको प्रति दिन 21 अंक प्राप्त करने की आवश्यकता होगी, जो लगातार कठिन है। तो हमें क्या चाहिए: 1 मिलियन (या 100) के साथ किसी के लिए नो ब्रेनर इनकम इनवेस्टमेंट स्ट्रैटेजी ज्यादातर लोगों को निवेश करने के लिए एक मिलियन डॉलर नहीं हैं कोई फर्क नहीं पड़ता कि। आपको जो दिखाया जा रहा है, वह चाहे कितना पैसा निवेश करने के लिए लागू होता है - चाहे वह 100 या 100 मिलियन हो लेकिन एक लाख डॉलर के बारे में एक दुःखी सच है। यहां तक ​​कि अगर आप इसे पारंपरिक तरीके से काम करने के लिए डालते हैं, तो यह मुकाबला राशि आपको नियमित आय में ज्यादा कमाती है। 560. यदि आप 1 मिलियन को 1-वर्षीय सीडी में डालते हैं, तो आपको प्रत्येक महीने मिले सबसे अधिक मिलेगा, जो कि बैंकरेेट के मुताबिक सिर्फ 0.67 पर पहुंच रहा है। तुलना के लिए, औसत सामाजिक सुरक्षा जांच 1,266 प्रति माह है दूसरे शब्दों में, आप सामाजिक सुरक्षा से 1 लाख से अधिक कमाते हैं। यह कई अन्य निवेशों के साथ एक समान कहानी है। 10 साल का खजाना नोट - ऐतिहासिक स्तर के नजदीक बैठे स्तर, अगर आपने संघीय सरकार को 2.9 पर सालाना पैदावार के साथ ऋण दिया है, तो आप केवल 29,000 सालाना कमाते हैं। या 1,00,000 पर एक साल में 2,900 सेविंग्स अकाउंट्स - अधिकतम 1 की उपज के साथ, बैंकरेट के मुताबिक, बचत खाते से आपको सबसे अच्छा मिलेगा, सिर्फ एक साल में 10,000 रुपये। कॉरपोरेट बॉन्ड - यदि आप सही निवेश-श्रेणी के कॉरपोरेट बॉन्ड में निवेश करते हैं, तो आप 1 मिलियन पर लगभग 3.5 साल कमा सकते हैं - आय में 35,000 प्रति वर्ष कमाई प्रत्येक वर्ष में लाने के लिए पैसे की बुरी राशि नहीं है, अगर यह दस लाख डॉलर के निवेश की आवश्यकता नहीं है 100,000 का एक पोर्टफोलियो प्रति वर्ष केवल 3,500 अर्जित करेगा। एसएपीपी 500 - आप आसानी से अपने मिलियन डॉलर के साथ एक इंडेक्स फंड खरीद सकते हैं। लगभग 2 के औसत लाभांश की उपज के साथ, यदि आप एसएपीपी 500 के साथ निवेश करते हैं तो आप लगभग 20,000 सालाना कमाते हैं। दुख की बात यह है कि एक लाख डॉलर के साथ, पारंपरिक निवेश के साथ आय के लिए आपके विकल्प बहुत ही सुखद नहीं होते हैं। लेकिन कुछ अच्छी खबर है अब तक, आईएम ने प्रति दिन 16,750 रुपये कमाया (या लगभग 1400 एक महीने) वर्तमान में 250,000 मूल्य वाली प्रतिभूतियों के पोर्टफोलियो पर मेरी डेली पेचेक रणनीति का उपयोग कर रहा है अगर मेरा पोर्टफोलियो 1 मिलियन रुपए के बराबर था - चार गुना ज्यादा - आईडी प्रति वर्ष 67,000 कमाते हैं। आपके द्वारा कोषागार या सीडी या व्यापक बाजार से कमाई की तुलना में काफी अधिक है। मैं आपको यह बड़प्पन के लिए नहीं दिखा रहा हूँ। इसके बजाय, मुझे यह आश्वस्त हुआ कि परंपरागत आय निवेश से मिलने वाले रिटर्न में बहुत कम भुगतान किया गया है। एक हालिया मंदी निवेश खातों को चोट पहुंचाई। और एक सामाजिक सुरक्षा प्रणाली है जो केवल अधिकांश लोगों के खर्चों को कवर नहीं करता है। निवेश के इस तरीके के बारे में जानने के लिए इससे कहीं ज़्यादा ज़रूरी है मेरी दैनिक पेचेक रणनीति का लक्ष्य वर्ष के प्रत्येक दिन के लिए एक लाभांश भुगतान एकत्र करना है सुंदरता यह है कि इसमें थोड़ा गड़बड़ी की आवश्यकता है। मेरे पोर्टफोलियो में मास्टर सीमित भागीदारी (एमएलपी), बंद-एंड फंड, ब्लू-चिप शेयर, एक्सचेंज ट्रेडेड बॉन्ड्स और कई अन्य परिसंपत्ति वर्ग शामिल हैं, जिनमें से सभी लाभांश का भुगतान करते हैं, कुछ तिमाही के बजाय कुछ मासिक भी। पिछले एक साल में, मैंने अपने पोर्टफोलियो में 6.7 की औसत उपज अर्जित की है। आप देख सकते हैं कि तालिका में अपने पोर्टफोलियो के आकार के आधार पर आपके लिए कितनी आय का मतलब होगा आप कितना कमा सकते हैं हर साल बेशक, लाभांश दाताओं के एक पोर्टफोलियो के बीच एक बड़ा अंतर है और बस एक सीडी, ट्रेजरी या यहां तक ​​कि एक व्यापक इंडेक्स फंड में अपने पैसे डाल, जो SampP को ट्रैक करता है। बीमार आपको यह बताने में सबसे पहले हो कि यू.एस. ट्रेजरी बांड की सुरक्षा से जूझना मुश्किल है अगर आप इसे परिपक्वता के लिए पकड़ते हैं। लेकिन आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं कि डेली पेचेक पोर्टफोलियो कितना स्थिर हो सकता है। मैं आपको एक उदाहरण देता हूं। आपको याद हो सकता है कि अगस्त 2011 में वापस बाजार की बिक्री बंद हुई थी। सभी सुर्खियां खुली हुई थीं। दुनिया भर के निवेशकों ने ग्रीस के द्वारा संभावित डिफ़ॉल्ट के बारे में चिंतित थे। उच्च तेल की कीमतें संयुक्त राज्य अमेरिका और अन्य जगहों में बजट समस्याएं और बढ़ते बेरोजगारी एसएपीपी 500 अकेले अगस्त महीने में 5.7 खो गया। दुनिया के सबसे मान्यता प्राप्त सूचकांकों में से एक के लिए एक प्रमुख कदम मेरा पोर्टफोलियो सभी अशांति के बावजूद, मेरा खाता महीने के दौरान केवल 1.0 गिर गया। मोटे तौर पर एक छमाही में जितना बड़ा बाजार गिरता है ले जाने के लिए कार्य - जीटी नहीं कहना है कि मेरा पोर्टफोलियो हमेशा से ही पकड़ता रहेगा, लेकिन मैं अपनी बाधाओं को पसंद करता हूं आखिरकार, मैंने पिछली बार जांच की, एसएम्पपी हर महीने आय में हजारों डॉलर फेंक नहीं रहा था, जिससे रिटर्न में कमी लाने में मदद मिलती है, चाहे बाजार में किस तरह से कदम हो। कॉपीराइट 2001-2016 स्ट्रीट प्राधिकरण, एलएलसी सर्वाधिकार सुरक्षित। यहां व्यक्त विचारों और राय लेखक के विचारों और राय हैं और अनिवार्य रूप से नासडीक ओएमएक्स समूह, इंक के बारे में नहीं दर्शाते हैं। STREETAUTHORITY से अधिक

No comments:

Post a Comment