Saturday 10 March 2018

रॉबर्टो - pandolfi - विदेशी मुद्रा - माल


रॉबर्टो पंडोल्फ़ी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिग्नल रॉबर्टो पैंडोल्फी, सर्वश्रेष्ठ व्यापारी 2011 और 2012 के विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिग्नल का अनुसरण करें। शीर्ष व्यापारी की ट्रेडिंग पद्धति का पता लगाएं, जिसे सक्रियट्रेड द्वारा आयोजित विदेशी मुद्रा प्रतियोगिता में दो अवसरों पर वर्गीकृत किया गया है। "विदेशी मुद्रा प्रतियोगिता 2011 में रॉबर्टो पैंडोल्फी का इतिहास पढ़ें, 1 स्थान: 2 महीने में 506 उनकी सफल अवधि 2012 में जारी है, तीसरे स्थान: 2 महीने में 204। quot मैं अपने ट्रेडिंग खाते में एक ही विदेशी मुद्रा सिग्नल निष्पादित करता हूं विदेशी मुद्रा और सीएफडी पर विदेशी मुद्रा सिग्नल सदस्यता उन व्यापारियों के उद्देश्य है जो व्यक्तिगत रूप से कार्य करना चाहते हैं और रॉबर्टो पैंडिल्फ़र्सक्वोस संकेतों और सुझावों के माध्यम से सफलता की रणनीति खोजना चाहते हैं। व्यापारी सभी व्यापारिक चरणों का प्रबंधन करना सीखता है: प्रवेश स्तर स्थिति का आकार रोकना हानि ट्रेलिंग रोक लीजिए लाभ मैनुअल एग्जिट इसलिए, सेवा सभी सूचनाएं प्रदान करेगी जो कि मेरे क्लिबोबा मास्टर ट्रेडक्वाइट ट्रेडिंग सिस्टम का पालन करके इस तरह के संकेतों का संकेत देती है मुझे एक पंक्ति में दो साल तक सक्रिय ट्रेड्स विदेशी मुद्रा प्रतियोगिता जीतने की अनुमति दी ldquo सेवा के माध्यम से सूचित लेन-देन उसी तरह होंगे जो मैं अपने निजी ट्रेडिंग खाते पर लेता हूं, प्रत्येक विदेशी मुद्रा संकेतों के लिए मैं आपको प्रदान करता हूं, मैं आपको अपने फैसले के कारणों के कारण बताता हूं। इसके अलावा, मैं एक दैनिक आधार पर एक छोटा लेख प्रकाशित करूँगा, उसी लेख में एक या एक से अधिक चार्ट का विश्लेषण शामिल होगा जिसके तहत आप अपने विदेशी मुद्रा संकेतों के पीछे के कारणों की खोज कर सकेंगे। फॉरेक्सिकॉकफ्रीएफ़ विदेशी मुद्रा संकेत द्वारा रॉबर्टो पंडोलफ़ी द्वारा संचालित एक खाता खोलें 250 की न्यूनतम जमा राशि के साथ। हमारे ऑटोट्रैडिंग तकनीक के माध्यम से तुरंत विदेशी मुद्रा संकेत प्राप्त करें FXDD द्वारा संचालित ForexOClock के साथ एक खाता खोलने के लिए निम्न लिंक का उपयोग करें 250 के एक न्यूनतम जमा करें और फ़ॉर्म को भरने वाली ऑटोट्रिंग सेवा के लिए पूछें। यह पता लगाएं कि सहायता अनुभाग में निःशुल्क सहायता वीडियो देखने के लिए सेवा कैसे काम करती है। रॉबर्टो पैंडोल्फी मेरी पहली व्यापारिक कार्रवाइयों से, 2011 में वास्तविक धन के साथ सक्रिय धन की विदेशी मुद्रा प्रतियोगिता में जीत और 2012 में तीसरे स्थान पर विजय के लिए, यह मेरी कहानी है स्टॉक ट्रेडिंग की एक संचय योजना और कीमतों के आंदोलन और रिश्तेदार प्रदर्शन का पालन करने के लिए पहले ग्राफ़ के निर्माण की सदस्यता के साथ मेरा व्यापारिक कैरियर मौका से शुरू हुआ। महान जुनून के साथ मैंने तकनीकी विश्लेषण के बारे में कई किताबें पढ़कर सीखने के लिए खुद को समर्पित किया, ऑनलाइन व्यापार के माध्यम से रणनीतियों की सबसे हताश और फिर हर किसी को बाजार से कठोर सबक प्राप्त करने की तरह प्रयोग किया जाता है। पर काबू पाने के लिए सबसे मुश्किल बाधा अनुशासन प्राप्त कर रहा है, जो सही जोखिम प्रबंधन के साथ मिलकर, बाजारों के खिलाफ द्वंद्व से जीवित रहने की इजाजत करने में महत्वपूर्ण साबित हुआ। 2011 सक्रियकरनेवाले विदेशी मुद्रा प्रतियोगिता जीतना मुझे महान व्यक्तिगत संतुष्टि मिली और यह एक प्रदर्शन था, अंत में प्रयास हमेशा बंद रहता है 2012 संस्करण में तीसरे स्थान के साथ मेरे आत्म को दोहरा कर प्रमाणित किया गया है कि मेरा व्यापारिक तरीका मान्य है। मेरी रणनीति प्रवृत्तियों, मूल्य क्रियाओं और मुख्य संस्थानों के पदों के मूल्यांकन पर आधारित है। विदेशी मुद्रा लॉक के माध्यम से मैं अपने कार्यों को साझा करना चाहता हूं, जो कि एक व्यापारिक पद्धति का परिणाम है जो वर्षों के दौरान बेहतर हो गया है। विदेशी मुद्रा प्रतियोगिता 2011. 506 2011 की सक्रियता रणनीति विदेशी मुद्रा प्रतियोगिता में मेरी कहानी और एलेसेंड्रा चिरीज़ी द्वारा मेरी साक्षात्कार एक आकर्षक साक्षात्कार प्रतियोगिता के दृश्यों और जीतने वाले दिन के पीछे जा रहे हैं, सक्रियताड्स द्वारा आयोजित 2011 विदेशी मुद्रा प्रतियोगिता में, रॉबर्टो पैंडोल्फ़ी ने रियल मिनिक्वाट श्रेणी में रैंकिंग में सबसे बढ़िया 506 रन बनाकर सिर्फ एक चौंकाने वाले 506 रन बनाये हैं। वह इतने कम समय में इस तरह के एक महत्वपूर्ण परिणाम प्राप्त करता है, इस प्रतियोगिता में उसने किस तकनीक का उपयोग किया? उसने जोखिम का प्रबंधन कैसे किया? यह सब सूरज चमक और इंद्रधनुष था, या क्या वह कुछ कठिन समय के माध्यम से चला गया। रॉबर्टो द्वारा और डॉन डॉट न भूलें DON39T यह घर पर कोशिश करो ) अलेशंद्र (इस प्रश्न के साथ शुरू करने का विरोध नहीं किया जा सकता) उद्धरण: उद्धरण: यह वास्तव में 500 अंक हासिल करने के लिए फिएट 500 को पुरस्कार मूल्य रॉबर्टो के रूप में जीतने के लिए आवश्यक था बिल्कुल नहीं पिछले संस्करण में विजेता ने एक सम्मानजनक 78.42 रन बनाए हैं। दौड़ के दौरान, जो बहुत रोमांचक और घटनाओं के अप्रत्याशित मोड़ से भरा हुआ था, मुझे एहसास हुआ कि जीतने के लिए मुझे हिम्मत करना पड़ा और इसलिए किसी व्यक्तिगत खाते के साथ आमतौर पर क्या करने की सलाह दी जाती है। एल्शंस ldquo तो हम आपको एक नए, नीले रंग के साथ रोम की सड़कों के माध्यम से ज़ूमिंग देख रहे होंगे Cinquecento आप निश्चित रूप से संयुक्त राष्ट्र के द्वारा जारी की गई जीत के रॉबर्टो ldquoI इस फिएट 500 जीतने के लिए खुश हूँ जिस तरह से रोम की तरह शहर में बेहद उपयोगी है I लेकिन जब से मैं हमेशा शहर में मोटरबाइक का इस्तेमाल करता हूं, आईरस्क्वोम यह सुनिश्चित करता है कि मेरी पत्नी इस पुरस्कार की सराहना करते हैं, जो सबसे ज्यादा ऑल्शंस है ldquojots asidehellip शुरू से शुरू करने के लिए, मैं तुम्हें जीत और आप प्राप्त प्रदर्शन के लिए मेरी सबसे ईमानदारी से प्रशंसा देना चाहता था। हालांकि, हमारे पाठकों को अपने कामों के बारे में बताए जाने से पहले, मैं आपको अपने बारे में थोड़ा बताना चाहता हूं रॉबर्टो पांडोल्फ़र्डक्वो रॉबर्टो कौन है ldquoI रोम में पैदा हुआ था और उठाया, एक शहर है जो मुझे बहुत पसंद है यहां तक ​​कि अगर इसके पास इटर्सक्वोस डाउनसाइड है मैं स्वास्थ्य क्षेत्र में काम करता हूं और मेरे पास एक शानदार परिवार है जिसमें मैं बहुत गर्व हूं। कई चीजें हैं जो मुझे रुचि रखते हैं, व्यापार में एक शक के बिना बहुत महत्वपूर्ण है एक असली जुनून Itrsquos मैंने वर्षों से पुस्तकों और आलेखों का अध्ययन करने के लिए, ज्ञान और अनुशासन के बीच सही संतुलन खोजने की कोशिश की, जिससे मुझे बाजारों में रहने के लिए उचित मानसिक व्यवहार तक पहुंचने की इजाजत मिल सके। ldquo क्या आप 2010 विदेशी मुद्रा Contestrdo रॉबर्टो के लिए साइन अप करने के लिए प्रेरित किया ldquo निश्चितता (या शायद अहंकार) है कि मैं अंत में उस संतुलन पर पहुंच गया था जो मैंने अभी उल्लेख किया है, जो मुझे कम से कम एक अच्छे परिणाम प्राप्त करने की अनुमति दे सकता था, यदि नहीं, तो भी जीत भी नहीं। ldquo क्या आप कभी 500 वीं रैको रॉबर्टो के प्रदर्शन के साथ पहली जगह जीतने की कल्पना करते थे ldquo खुशी से, नहीं जिन परिणामों से मैंने प्राप्त किया है, मुझे स्वीकार करना होगा, मेरे ध्यान में एक ध्यान देने योग्य राशि और सकारात्मक दिशा में दिक्कत आ गई है, दो महीनों में पैदा हुई घटनाओं की एक श्रृंखला के लिए धन्यवाद जो पूरी तरह अप्रत्याशित थे। लेकिन letrsquos सही क्रम में जाना पहले सप्ताह के अंत में मैं 78 वें स्थान पर था। मैं अपनी योजनाबद्ध व्यापारिक रणनीति का पालन कर रहा था वैसे भी, बस बाजार अभी सही दिशा में नहीं गया था। अगले सोमवार, एक पूर्ण डबल शीर्ष के बाद, EURUSD, भविष्यवाणी के रूप में नीचे आना शुरू कर दिया, जिससे मुझे अंततः लाभकारी स्थिति को बंद कर दिया और रैंकिंग में पांचवें स्थान पर सप्ताह समाप्त हो गया। शीर्ष पर मेरी चढ़ाई में एक महत्वपूर्ण कदम था, एक शक के बिना, एक विशेष घटना। बोरगस्ट्रिट (जो कि पहले स्थान पर था) का एलडीक्वोसइसीडर्डडक्वार्को नरकपहुर्स्क्कोस कहानी मुझे विश्वास है कि इस मामले में उल्लेखनीय रूप से उल्लेखनीय रूप से मूल्यवान होने के लिए, किसी भी शत्रु को निश्चित रूप से सम्मान के योग्य होने का श्रेय देना है, बल्कि यह भी क्योंकि वह आदर्श उदाहरण का प्रतिनिधित्व करता है, जिसे कभी नहीं किया जाना चाहिए व्यापार। यह बोरगस्ट्रिट ने फरवरी की तीसरी तिमाही में फॉरेस्ट-प्रतियोगिता के मंच में मुझे यह लिखा है: चिल्बोबा के उत्तर में (मेरा निक नाम) इरस्कॉल्ल का कहना है कि यह अनुभव खुद बोर्गस्ट्रीट के लिए एक बड़ा सबक था। 23 दिसंबर 2010 को जब मैं बाहर जाना चाहता था, तो मैं शायद ही भूल जाऊँगा कि मैं अजेय (वास्तव में एक बचकाना गलती) महसूस कर रहा हूं, जिसमें तीन हफ्ते में 500 से ज्यादा आश्चर्यजनक प्रदर्शन हो रहा है। विदेशी मुद्रा बाजार में प्रवेश करके और 10 बहुत से (कुल पागलपन) चल रही है, मेरे पूरे वॉलेटहेलिप को जलाने के साथ (एक्स-मास छुट्टियों के दौरान मेरी मनोबल की कल्पना करो) मैं उम्मीद करता हूं कि आप के साथ मुकाबला करने में सक्षम हों (उम्मीद है कि आप के खिलाफ) अगली बार एक्टिवट्रेट्स एक प्रतियोगिता आयोजित करेंगे, जो मुझे आशा है कि वे करेंगे सम्मान के साथ अपने व्यापार के साथ अच्छा काम चिलोबा और शुभकामनाएं, बोर्गस्ट्रीट इस समय मैं खुद को सामान्य रैंकिंग का नेतृत्व कर पाया, और अन्य सभी लाभकारी ट्रेडों के साथ अपने सभी अन्य प्रतियोगियों से स्पष्ट रूप से अपने आप को दूर करने के बाद, मैं सिर्फ अपने प्रबंधन का प्रबंधन करने की स्थिति में था प्रतियोगिता के अंत तक आगे बढ़ें। ldquohow बड़ा आपके खाते था जब आप प्रतियोगिता के लिए हस्ताक्षर किए रॉबर्टो quot 2000 यूरो। क्वाट एल्शांद्र quot और इस प्रतियोगिता के अंत में रॉबर्टो 12 हजार यूरोक्वाट एल्सन्द्र से अधिक ldquoI अनुमान है कि आपने 1: 1 लीवरेज का उपयोग नहीं किया था। गंभीरता से, आपने जोखिम के साथ रॉबर्टो का प्रबंधन कैसे किया? ldquoI मेरे तथाकथित स्थिति का आकार बदलने, पैसा प्रबंधन के नियमों पर आधारित नहीं है जो मैं आमतौर पर अनुपालन करता हूँ, लेकिन जो मेरे आक्रामक प्रतियोगियों के आधार पर किया गया था। आखिरकार, लक्ष्य पहले दर्जे में आ रहा है जैसा कि हम अपने ट्रैक रिकॉर्ड से देख सकते हैं कि जिस ट्रेड ने मूल रूप से कुछ किया था, लेकिन अच्छी तरह से चयनित है। मैं कुछ स्केलिंग भी करता था, लेकिन यह मेरी तरह का कारोबार नहीं होता है, बहुत ज्यादा तनाव होता है, कंप्यूटर के सामने बहुत अधिक समय (जो मुझे डांसर करता है) और बहुत कम विश्वसनीयता। इसलिए: नियम 1. प्रवृत्ति नियम 2 का पालन करें। मुनाफे को आसानी से चलें, जो इन नियमों को जानते हैं, ये मेरा ट्रैक रिकॉर्ड विदेशी मुद्रा प्रतियोगिता 2012 है। 204

No comments:

Post a Comment