Tuesday 27 February 2018

Fxpro - विदेशी मुद्रा - कैलकुलेटर - सॉफ्टवेयर


खाता प्रकार: हेजिंग रातों-रात ब्याज दर (स्वैप) ट्रेलिंग स्टॉप लंबित ऑर्डर एक-क्लिक ट्रेड ट्रेडिंग मोबाइल ट्रेडिंग ऑटोमेटेड ट्रेडिंग न्यूनतम अकाउंट का आकार 100 न्यूनतम स्थिति आकार 0.01 लॉट स्प्रेड प्रकार EURUSD पर वैरिएबल ठेठ फैल, 1.4 पीयूएसडी पर न्यूनतम फैल, पीआईएस 0.6 स्लैपिंग अनुमत विशेषज्ञ सलाहकार अनुमत ट्रेडिंग उपकरण विदेशी मुद्रा 1: 500 स्टॉक 1:25 वायदा 1:50 इंडेक्स 1: 500 मेटल्स 1: 200 ऊर्जा 1: 200 अंक के बाद डॉट 5 मार्जिन कॉल स्तर 25 स्टॉप-आउट स्तर 20 न्यूनतम आदेश को रोकने के लिए न्यूनतम दूरी, पिप्स 1 मुद्रा जोड़े की संख्या 69 हेजिंग रातों-रात ब्याज दर (स्वैप) ट्रेलिंग स्टॉप लंबित ऑर्डर एक-क्लिक व्यापार ट्रेडिंग मोबाइल ट्रेडिंग ऑटोमेटेड ट्रेडिंग न्यूनतम अकाउंट साइज 100 न्यूनतम स्थिति आकार 0.01 लॉट स्प्रेड प्रकार EURUSD पर फिक्स्ड स्प्रेड, पिप्स 1.6 स्केलिंग अनुमत विशेषज्ञ सलाहकार अनुमत ट्रेडिंग यंत्र विदेशी मुद्रा 1: 500 स्टॉक्स 1:25 वायदा 1:50 इंडेक्स 1: 500 मेटल्स 1: 200 ऊर्जा 1: 200 अंक के बाद डॉट 5 मार्जिन कॉल स्तर 25 स्टॉप-आउट स्तर 20 स्टॉपली से न्यूनतम दूरी एमआईटी ऑर्डर, पिप्स 1 मुद्रा जोड़े की संख्या 69 रात भर ब्याज दरें (स्वैप) ट्रेलिंग स्टॉप लंबित ऑर्डर एक-क्लिक व्यापार ट्रेडिंग मोबाइल ट्रेडिंग ऑटोमेटेड ट्रेडिंग न्यूनतम खाता आकार 100 न्यूनतम स्थिति आकार 0.01 लॉट स्प्रेड प्रकार EURUSD पर वैरिएबल ठेठ फैल, 1.4 पिप्स पर न्यूनतम फैल EURUSD, पीिप्स 0.6 स्लैपिंग अनुमत विशेषज्ञ सलाहकार अनुमत ट्रेडिंग उपकरण विदेशी मुद्रा 1: 500 वायदा 1:50 इंडेक्स 1: 500 धातु 1: 200 ऊर्जा 1: 200 अंक के बाद डॉट 5 मार्जिन कॉल स्तर 40 स्टॉप-आउट स्तर 30 मुद्रा जोड़े की संख्या 69 हेजिंग ट्रेलिंग स्टॉप लंबित ऑर्डर एक-क्लिक ट्रेडिंग ब्राउज़र-आधारित प्लेटफ़ॉर्म एपीआई के जरिए ट्रेडिंग न्यूनतम खाता आकार 100 न्यूनतम स्थिति आकार 0.01 बहुत ज्यादा स्प्रेड प्रकार EURUSD पर वैरिएबल ठेठ फैलाव, 0.3 पीओएस EURUSD पर न्यूनतम फैल, पिप्स 0 कमीशन (एक-तरफा) प्रति 1 std । बहुत 4.50 स्लैपिंग अनुमत विशेषज्ञ सलाहकार अनुमत ट्रेडिंग उपकरण विदेशी मुद्रा 1: 500 इंडेक्स 1: 500 मेटल्स 1: 200 ऊर्जा 1: 200 बिंदुओं के बाद डॉट 5 मार्जिन कॉल स्तर 40 स्टॉप-आउट स्तर 30 मुद्रा जोड़े की संख्या 69 82 एफसीएपीओ की समीक्षा यहां दी गई हैं । सभी समीक्षा केवल उनके लेखकों की राय का प्रतिनिधित्व करते हैं, जो कि वास्तविक तथ्यों पर आधारित नहीं है। Vitalijs। लाटविया, रीगा बुधवार, 1 फरवरी 2017 मेरी राय में Fxpro यूरोप में सबसे अच्छा दलाल है। बाजार में उच्च प्रतिस्पर्धा हमेशा उन लोगों को प्रोत्साहित करती है जिनके लिए समय के साथ बनाए रखने के लिए सेवा का विकास और सुधार किया जाता है। मैं उनके साथ 3 साल तक काम करता हूं और अभी भी सभी शर्तों और ग्राहक सहायता की गुणवत्ता से संतुष्ट हूं। वे वास्तव में विश्वसनीय हैं हेरोल्ड जी। डेनमार्क ट्रेडिंग अकाउंट 9XXXXX3 गुरुवार, 1 9 जनवरी, 2017 मैं ईमानदारी से एक विश्वसनीय ब्रोकर के रूप में एफएक्सपीआर को सुझा सकता हूं। Ive पिछले कंपनियों के साथ कुछ मुद्दों था, Ive के साथ काम किया है, तो कोई समस्या और स्थिरता नए दलाल को चुनने में मुख्य मांग थे। अब मैं पूरी तरह से सब कुछ से संतुष्ट हूँ कनेक्शन, आदेश निष्पादन, समर्थन, जमाविराधिक प्रक्रिया, व्यापार मंच विविधता जोर्डी। स्पेन। ट्रेडिंग अकाउंट 9XXXXX3 बुधवार, 14 दिसंबर, 2016 मैं FxPro के साथ व्यापार करने के लिए सीखा उनके पास बहुत अच्छे डेमो अकाउंट हैं, बेहतर ऑनलाइन समर्थन और दिलचस्प वेबिनार। अब मैं यहां वास्तविक खाता खोलूंगा। सेवा प्रदान करने से संतुष्ट हैं रविवार, 20 नवंबर 2016 मुझे वास्तव में FxPro Ctrader पसंद है यूआई, निष्पादन और इन्फोग्राफिक्स शानदार हैं और सिस्टम बहुत स्थिर है मैंने हाल ही में अमेरिकी चुनावों पर कुछ अच्छा पैसा बनाया है। मैं बाजार की दिशा की भविष्यवाणी करने के लिए वास्तव में भाग्यशाली था) और अब मैं शुक्रवार, 18 नवंबर, 2016 को शुक्रवार को सोने की दिशा को देखकर खुश हूं। अब तक मैं एफएक्सपीरो से संतुष्ट हूं। यह खाता खोलने और सत्यापित करने के लिए सुपर आसान नहीं था, और न्यूनतम जमा 100 अमरीकी डालर है, लेकिन बाकी सब सिर्फ उत्कृष्ट है बहुत अच्छा और मैत्रीपूर्ण समर्थन, स्थिर सॉफ्टवेयर, व्यापारिक उपकरणों की विस्तृत श्रृंखला और निकासी के साथ कोई समस्या नहीं। टॉम। Czechia। ट्रेडिंग अकाउंट 3XXXX6 मंगलवार, 6 अगस्त 2013 Im 2 सप्ताह के लिए एक छोटी सी जमा राशि के साथ एमटी 4 खाते का परीक्षण करना। मैं पूरी तरह से भरता और समग्र रूप से प्रभावित तटस्थता (एमटी 4 के साथ सामान्य नहीं) से बहुत प्रभावित हूं। आज, आरबीए दर घोषणा के ठीक पहले, Ive लंबे समय से एयूडीयूडी में प्रवेश के साथ बंद हो गया था (बीई) कीमत लगभग मेरे स्टॉप को छुआ, 0.1 पीपी निकटता समाचार के बाद सेकेंड - तब ऑस्ट्रेलियाई रैली शुरू हुई, मेरा स्टॉप बरकरार रहा, और मैंने उस व्यापार पर 60 पिप्स बनाए। मैंने भी दो पेपैल निकाला - 30-40 मिनट और धन मेरे खाते में थे। ठीक से भर रहे हैं और requotes कुछ और दूर inbetween कर रहे हैं। खिचड़ी भाषा का कहना है कि क्यों बहुत शिकायतें लगती हैं। सुधार करने की तरह एकमात्र ऐसी चीज आईडी है जो फैलता है (एमटी 4)। मैं अभी तक सीटीडीआर संस्करण का परीक्षण नहीं करता हूं। पुर्तगाल। ट्रेडिंग खाता 0XXXXX0 मंगलवार, 6 अगस्त 2013 मैं एक ही समय में दोनों सीटीडायर और एमटी 4 का परीक्षण किया, और न्यूनतम चार्ट पर, ईसीएन यूपी जा रहा था, और एमटी 4 नीचे जा रहा था.इसके अलावा, वे मेरे क्रेडिट कार्ड की एक प्रति चाहते थे , मैं नॉटिंघ के लिए इस्तेमाल नहीं कर रहा था, बल्कि कार्ड के पीछे से एक प्रति भी कह रहा हूं, जी मेरा नाम fron में दिखाया नहीं था और चाहिए। वैसे भी, ईसीएन के बारे में अनुबंध पढ़ें। यह कहते हैं कि आदेश ब्रोकर 1, तब मार्केट पर जाते हैं। इसके सभी लेकिन एक ईसीएन मैंने डेमो पर कोशिश की, केवल 30,000 में लगभग 2.000 डालर की गई, साथ ही 1.000USD जमा ही हुई। क्या वे कभी मुझे भुगतान करेंगे कि 3 दिनों में मुझे और अधिक 5000USD होगा सांड। वैसे भी, मैंने उन लोगों के बारे में किसी भी समीक्षा को कभी नहीं पढ़ा, जो उनके पास से कोई रेड ड्रॉ हुआ। रूस से संबंधित कोई भी ब्रोकर पैसे खोने के लिए है रूसियों ने प्रकृति के लिए पूर्व-चंगुल हैं USD में सभी प्रमुख एक्सचेंज रूस टनेलिंग द्वारा चलाए जाते हैं। यहां तक ​​कि डुकास्कॉपी रूस से सम्बंधित है, यही वजह है कि मैं उनका उपयोग न करें वैसे भी, कोई अच्छा ब्रोकर बैंकों को स्वीकार नहीं करता है और यहां तक ​​कि अगर वे सैक्सो बैंक से संबंधित हैं तो वे बैल ड्यूश बैंक सर्वश्रेष्ठ है, लेकिन केवल संस्थाओं के लिए वैसे भी, जो कि 1.6 के फैलाव का भुगतान करने की उम्मीद कर सकते हैं, जब मैं ईयूआरयूडी पर कभी कभी 15 पिप्स देता हूं, और विश्वास करता हूं कि ब्रोकर के पास 500 रुपये का भुगतान करने के लिए धन है: उत्तोलन असली लें। अगर आपको 100 से 200 लीवरेज प्राप्त होते हैं, और पीएफ 10pips फैलते हैं, तो यह काफी अच्छा है, अगर वे आपको निश्चित रूप से भुगतान करते हैं मैं एक्सट्रैड ब्रोकरों की कोशिश कर रहा हूं, अब एक्सटीबी..बैग फैलता है, लेकिन वे भुगतान करते हैं, और लीवरेज केवल 200 है। सैक्सो पार्टनर बेंको बेस्ट से पहले 3.0 एसेज फैल गया 20pips तक चला गया, कभी-कभी प्लस स्लाइप। Faceit, अगर वे भुगतान करते हैं वे अच्छा कर रहे हैं स्प्रेड्स उच्च होना चाहिए, इसलिए कि वे लाभ कैसे प्राप्त करते हैं अगर बाकी अच्छी तरह से चला जाता है विदेशी मुद्रा, एफएक्ससीएम, अल्पारी, आईबीएफएक्स, एक्टिवेट्रर्स (एमटी 4 में बग), और बार्कलेज भी एफएक्ससीएम प्लेटफार्म का इस्तेमाल करते हैं और अगर वे चाहें तो वे एफएक्ससीएम को रिप्लाई कर सकते हैं। एक ब्रोकर प्राप्त करें जो भुगतान करता है वह सब कुछ माथर्स दूकास्कॉपी भुगतान करता है, लेकिन वे स्विस बैंक के लिए 5000USD पूछते हैं, और जी कुमार। इंडिया। ट्रेडिंग खाता 2XXXXXXXXXXXXXXX1 शनिवार, 11 मई, 2013 मेरे पास Fxpro के साथ बहुत अच्छा अनुभव था मैं विदेशी मुद्रा के लिए बहुत नया था, इसके बारे में कुछ भी नहीं जानता और 300 डॉलर जमा किए बिना किसी संकेतक या कुछ भी किए बिना व्यापार खोला और 2 घंटे में सभी पैसे खो दिए। ओस महीने के बाद फिर से मैं करीब 400 डॉलर जमा करता हूं, एक ही कहानी फिर से। लेकिन इस बार मुझे 130 डॉलर के साथ छोड़ दिया गया था, मैंने अपने सबक मेरे सबक सीखा है मैं लालची थी कोई तकनीकी ज्ञान नहीं है या बॉलिंजर बैंड का इस्तेमाल भी नहीं किया है इसलिए मैंने सोचा कि मैं व्यापार के लिए तैयार नहीं हूं जब तक कि मैं तकनीकी विश्लेषण न सीखूं। इसलिए 130 डॉलर वापस ले लिया लेकिन 200 डॉलर के साथ खाते में एफएक्सपीओ जमा हुआ। वे मेरे लिए बहुत अच्छे थे हो सकता है क्योंकि im एक बेवकूफ युवा लड़का है जो पैसे खो दिया है। कुछ वर्षों के बाद मैं वापस आया। 100 जमा किए, सभी नुकसान जो मैंने वापस आ चुके थे और बाहर निकाल दिया गया था .. वापस लेने की प्रक्रिया शीघ्र ही संसाधित होती है वे आपके ट्रेडों में हस्तक्षेप न करते हैं उच्च फैलता है .. स्लैपरों के लिए वास्तव में उपयुक्त नहीं है .. मुझे फ़ेक्सपीओ पसंद है लेकिन वे उच्च स्प्रेड के कारण उनके साथ व्यापार नहीं कर सकते हैं .. देवंग सुरती नाइजीरिया। ट्रेडिंग अकाउंट 8XXXXX0 गुरुवार, 22 नवंबर, 2012 प्रिय उम्मीदवार एफएक्सपीआरओ के रोमांचक व्यापारी, मैं अपने अनुभवों को (वास्तव में दुःस्वप्न) साझा करना चाहता हूं। मैं उनके साथ 1 9 नवंबर, 2012 को उनके साथ एक ईसीएन खाता खोलता हूं (हां, सिर्फ 2 दिनों से पहले) उनके एफएक्सपीआरओ सी ट्रांसडर मंच के साथ। 1 दिन पहले यह ठीक काम कर रहा था लेकिन अगले दिन एफएक्सपीआरओ का वास्तविक चेहरा आया। मंगलवार की रात को मुझे 104.60 पर यूआरजेपीवाई पर कम स्थान मिला है, लेकिन अगले दिन मैं मंच खोलता हूं। मुझे पता चला कि मेरी राजधानी धुलाई हो गई है और केवल 7.11 युआन मेरे खाते में है। मैं चौंक गया और उस समय के उच्च को देखा। सीटीआरएडीई ​​105.067 के उच्च दिखाती है, लेकिन वास्तव में यह 104. 9 0 है (मैंने उस समय ब्लूमबर्ग, फॉरेक्सप्रो, एफबीएस की जांच की है) तो यह स्पष्ट मामला है कि उनकी कीमत बाजार से बहुत भिन्न है (हां 16 पिप्स विदेशी मुद्रा बाजार में स्वीकार्य नहीं हैं) मैं सहमत हूँ कि अलग-अलग तरलता प्रदाता की कीमत में अंतर है जो 1 या 2 पिप्स है। ऐसा कोई बिंदु नहीं है। उनकी कीमतें बाजार के समान नहीं हैं और वे इसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं। अब वे महसूस करते हैं कि ग्राहक स्मार्ट है और उनके खिलाफ कुछ कर देगा ताकि एमी पेपर (FXPRO के ग्राहक समर्थन) मुझे आश्वासन दिलाएंगे कि वे इस मुद्दे पर जांच कर रहे फोन पर हैं और यह प्रबंधन के हाथ में है (मुझे आश्चर्य है कि छोटी राशि, वे प्रबंधन परेशान कर रहे हैं)। जब मैंने उससे कहा कि मैं उन पर भरोसा नहीं है। उसने मुझे आश्वासन दिया कि वे ASAP को वापस कर लेंगे और मुझे फिर से जमा करने के लिए मना लेंगे। मैं फिर से उनकी चाल में आ गया और मैंने पैसेवालों के साथ 100 और जमा किए। आंख के फ्लिप पर, मेरे एमबी खाते में डेबिट किया गया लेकिन मेरे एफएक्सपीआरओ ट्रेडिंग अकाउंट को समय तक श्रेय नहीं दिया गया.उन्होंने कहा कि वे पैसे नहीं देते हैं। मैं उन्हें एमबी लेनदेन आईडी भी प्रदान करता हूं, मेरा खाता विवरण जो स्पष्ट रूप से दर्शाता है कि 100 मेरे खाते से डेबिट किया गया है और लेनदेन की स्थिति पूरी हो गई है। एफएक्सपीआरओ ने मेरा दावा दोनों को अस्वीकार कर दिया है (हालांकि मेरे पास अपना स्टैंड साबित करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं) अब मैं एफएसए में एक केस दर्ज करने की कोशिश कर रहा हूं। तीसरी बात यह है कि मैं पहले उल्लेख करना भूल चुका हूं। वे यह कह रहे हैं कि 30 से नीचे मार्जिन गिरावट के बाद स्टॉप आउट हो जाएगा, लेकिन मेरे स्टॉप आउट मामले में यह 15 है.एफएक्सपीआरओ भी सीटीआरएडीआर मंच त्रुटि पर उनकी स्वीकृति के लिए तैयार नहीं है। तो आखिर में मैं अपना शेष राशि 7.11usd (हाँ केवल 7.11 यूएसडी) वापस ले लेता हूं और मेरी गलती का एहसास करता हूं कि मैंने उनसे 1 9-9-12 के साथ अपने खाते को खोलने के लिए बनाया है जो सभी आकर्षक या FXPRO क्लाइंट के ग्राहक बनने के लिए तैयार हैं इतिहास के रूप में twise लगता है पुनरावृत्ति खुद पीएस: मैं एफएक्सपीआरओ प्रतिनिधि मंच खुला करने के लिए मलेशिया। ट्रेडिंग अकाउंट 4XXXXX2 रविवार, 7 अक्टूबर, 2012 नमस्ते, मैंने आपकी सभी टिप्पणी Fxpro के बारे में पढ़ी है, मैं 6 से 7 साल के लिए भी Fxpro के साथ व्यापार कर रहा हूं, पहली बार मुझे कमाने की लागत के बारे में समस्या नहीं है, यहां कम फैलता है 0.8 पिप , लेकिन अब मुझे न सोचें कि अब मैं देख सकता हूं कि EURUSD के प्रसार में 1.8 से 2.2pip तक बढ़ोतरी हुई है। कभी भी नीचे 1.8 पिप नीचे नहीं जाना। Danial। मलेशिया। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXXXXXX2 सोमवार, 1 अक्टूबर 2012 मुझे पता है कि मलेशिया में एफएक्सपीओ काम कर रहा है लेकिन मुझे नहीं पता कि कार्यालय कहां है। मैं एक समूह में अपने अनुभव के संदर्भ में हूं, अब तक मैंने मलेशिया से बाहर आने वाली बुरी टिप्पणियों को देखा है, भले ही वे ईसीएन हैं, शुल्क कई प्रारूपों में लागू हो सकते हैं, या तो आयोग शुल्क या मार्कअप के रूप में फैलता है। हालांकि मुझे एफएक्सपीरो के बारे में इतिहास नहीं पता है, मेरी कंपनी का यह मेरा दृष्टिकोण है, मैं न उनके साथ खुलना चाहता क्योंकि मैं वेबसाइट को देखना बहुत अस्पष्ट है वास्तव में यह निर्धारित करने के लिए कुछ भी नहीं है कि यह ईसीएन या मार्केट मेकर है या नहीं। स्कैल्पिंग करने वाले, निश्चित तौर पर मैंने दलालों की कोशिश की है और आप अस्थिरता के कारण requotes प्राप्त करते हैं लेकिन आप वहां जाते हैं और यह कि उद्योग कैसे काम करता है। कीमत पर कब्जा करने के लिए चरम अस्थिरता मुश्किल हो सकती है, लेकिन फिर आप भाग्यशाली हो सकते हैं। यदि आपके पास किसी निश्चित कीमत पर वित्तीय संस्थान की बिक्री है, तो आपके पास हजारों व्यापारियों को खरीदने या बेचने की तलाश होगी और ये वॉल्यूम पर भी निर्भर करेगा। अगर एक स्थानीय बैंक निश्चित राशि की पेशकश कर सकता है, तो अन्य इसे प्राप्त करेंगे, जबकि कुछ लोगों को एक requote मिलेगा मैं FXCM का उपयोग कर रहा हूँ हारना, लेकिन अब कुछ मुनाफा वापस आ रहा है इसलिए मुझे हमारी अपनी वापसी प्रणाली का परीक्षण करना होगा दोस्तों द्वारा मुझे जो बताया गया है वह छोटी राशि वापस ले जाती है मुझे यह बेवकूफ लगता है किसी भी तरह, इसके बारे में तार्किक तरफ देखें बल्कि ईसीएन के साथ और मार्केट मेकर के मुकाबले requotes प्राप्त करें जो आपके ट्रेडों के खिलाफ रविवार, 2 सितंबर, 2012 को ब्रिटेन से सोहेल के लिए संदेश। प्रिय सोहेल, आपको विदेशी मुद्रा शांति सेना में इस मुद्दे की रिपोर्ट करनी चाहिए। forexpeacearmy वे आपकी मदद कर सकते हैं और FXPro के खिलाफ एक SCAM प्रक्रिया शुरू कर सकते हैं सौभाग्य। सोहेल। यूनाइटेड किंगडम। बुधवार, 13 जून, 2012 मैं FXpro के साथ व्यापार शुरू कर दिया। मैंने एक एमटी 4 खाते में 500 जमा किए। मैंने 3 दिन के अंदर अपना पैसा दोहराया। मैंने लाभ पर अपने सभी पदों को बंद कर दिया है वापसी की प्रक्रिया के लिए मेरे खाते में प्रवेश किया और मेरे खाते में शेष राशि 20 थी, मैंने इसे 1,240 के शेष के साथ छोड़ा मैंने अपने खाते की जांच की और लाभ में 2 ट्रेडों को बंद कर दिया (और मेरे पास प्रिंट आउट्स की पुष्टि की गई है) 0.00 और -120 पर बंद कर दी गई थी। मैंने आशा में समर्थन से संपर्क किया था कि मैं इसे जारी किए गए हल प्राप्त कर सकता हूं, मैंने उन्हें त्रुटि के बारे में बताया ग्राहक सेवाओं के प्रमुख तो मुझसे संपर्क करें और कहा कि ट्रेडों को सही तरीके से क्रियान्वित किया गया था। मैंने उसे प्रिंट आउट भेजा और उनसे सूचित किया जब मैंने ट्रेडों को बंद कर दिया। तब उन्होंने प्रबंधन पर इसे पारित कर दिया। मैंने अभी तक उनसे नहीं सुना है और मुझे अमेरिकी एक्सप्रेस और पेपैल के साथ चार्जबैक शुरू करना पड़ा है। मैंने अपना 500 जमा वापस प्राप्त करने में कामयाब रहा है। समर्थन अब मेरे emailcallschats की अनदेखी कर रहा है और उम्मीद कर रहा है कि यह झटका होगा। यह अभ्यस्त नहीं है, मैं कानूनी कार्रवाई करने जा रहा हूँ और मैं संबंधित अधिकारियों को इसकी रिपोर्ट करूँगा। अपनी समीक्षा सबमिट करें FxPro के लिए अपनी खुद की विदेशी मुद्रा ब्रोकर समीक्षा सबमिट करने के लिए नीचे दिए गए फ़ॉर्म को भरें आपकी समीक्षा की समीक्षा एक मध्यस्थ द्वारा की जाएगी और इस पृष्ठ पर प्रकाशित की जाएगी। EarnForex के लिए एक विदेशी मुद्रा ब्रोकर की समीक्षा सबमिट करके आप पुष्टि करते हैं कि आप इस समीक्षा को प्रकाशित करने और बिना किसी वारंटी के बिना इस समीक्षा को बदलने के अधिकार प्रदान करते हैं। सुनिश्चित करें कि आप एक मान्य ईमेल पता दर्ज कर रहे हैं। इस ईमेल पर एक पुष्टिकरण लिंक भेजी जाएगी। एक प्रयोज्य ई-मेल पते से पोस्ट की गई समीक्षा (उदा। उदाहरण मेलिनेटर) प्रकाशित नहीं की जाएगी। कृपया अपना सामान्य ई-मेल पता सबमिट करें जिसका उपयोग आपसे संपर्क करने के लिए किया जा सकता है कृपया, अपनी समीक्षा के पाठ में कपटपूर्ण और गलत भाषा से बचने का प्रयास करें, या इसे प्रकाशन से अस्वीकार कर दिया जाएगा। ब्रोकर्स न्यूज़ FxPro ऑल-इन-वन कैलकुलेटर के साथ विदेशी मुद्रा न्यूफ़ोन में मदद करता है साइप्रस-आधारित विदेशी मुद्रा दलाल FxPro ने अपनी मित्रता में शुरुआती लोगों को दिखाया है ऑनलाइन ट्रेडिंग कई बार और सिर्फ इस रवैया दोहराया है नए ऑल-इन-वन कैलकुलेटर के लिए धन्यवाद यह उपकरण एक नौसिखिया में फैलता, स्वैप, कमीशन (यदि कोई हो) की गणना करता है और एक निश्चित स्थिति के बारे में पिप्स का मूल्य भी करता है। ठीक है, विदेशी मुद्रा लेनदेन लागतों के बारे में आपको जानकारी देने के बारे में दलाल विवरण में शामिल हो रहा है कैलकुलेटर का उपयोग आसान और सहज है: आप अपनी स्थिति के चार मापदंडों सेट करने के लिए मिलता है। पहला मुद्रा जोड़ी कारोबार होता है (इस बिंदु पर मेन्यू 50 ऐसे उपकरणों के आसपास होता है) तो खाता मुद्रा है, फिर लीवरेज और स्थिति का आकार। एक बार जब आप पैरामीटर सेट करते हैं, तो बस गणना बटन पर क्लिक करें और प्रौद्योगिकी को इसके जादू का काम करने दें। कैलकुलेटर आपके ट्रेड के लिए मेटाट्रेडर 4 और सीट्रेडर प्लेटफार्मों पर औसत फैलता दिखाता है, साथ ही न्यूनतम मूल्य में उतार-चढ़ाव (जो कि नगण्य है लेकिन ब्रोकर के विवरण और पारदर्शिता पर क्रश है)। आप स्वैप के अपेक्षित आकार देख सकते हैं ndash दोनों लंबी और छोटी, जो कि एक बहुत ही उपयोगी रीडिंग है यदि आप स्थिति को रात भर खुली रखना चाहते हैं पीओपी मूल्य के लिए आवश्यक जरूरी मार्जिन के बगल में है, इसलिए आपको पता है कि आपको प्रत्येक स्थिति के लिए अलग-अलग सेट की आवश्यकता है। परिणामों के समूह में सीट्रेडर कमीशन का आकार भी शामिल है। कुछ वाक्यों में मैंने पहले ही वाक्यों में बताया कि कैलकुलेटर के जादूगरों का जादू है लेकिन मैं उस बयान में सटीक नहीं था, क्योंकि दलाल ने गणना के सूत्रों के बारे में कुछ भी छिपा नहीं छोड़ा है। आप कैलकुलेटर विंडो के ठीक नीचे, उदाहरण के साथ मिलकर उन सभी को देख सकते हैं। यह उपकरण व्यापार पेशेवरों के लिए बहुत तुच्छ हो सकता है, लेकिन यह सभी के लिए बहुत उपयोगी है जो विदेशी मुद्रा गणित की समझ हासिल करना चाहता है। आखिरकार, शुरुआती को मूल बातें ndash सीखनी पड़ती हैं और इन में शामिल तथ्य यह है कि एक पीईपी का मान 10 EURUSD के एक मानक बहुत कुछ के लिए है फैलता की गणनाओं के बारे में, इसमें आम तौर पर एक डेमो खोलना और एक मंच का परीक्षण करना शामिल होता है जो पदों के एक बेड़ा के साथ होता है। अब एफएक्सपीओ इस संबंध में हमें समय और प्रयास बचाता है नया कैलकुलेटर विदेशी मुद्रा में शुरुआती मदद करने के लिए ब्रोकर द्वारा प्रयासों के लिए जोड़ता है उस मामले के लिए, हमें ट्रेडिंग अकादमी के प्रक्षेपण का उल्लेख करना चाहिए। विभिन्न विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण संसाधनों के साथ एक सूचना पोर्टल एफएक्सपीआरओ ने शुरुआती कारोबारियों को कम जोखिम भरा बनाने के लिए भी सेट किया है और एमटी 4 प्लेटफॉर्म के लिए अपने माइक्रो ईए खातों पर माइक्रो लॉट के साथ व्यापार की पेशकश की है। FxPro FxPro के बारे में एक पुरस्कार विजेता विदेशी मुद्रा दलाल है जो 150 देशों में ग्राहकों को खुदरा और संस्थागत प्रसाद प्रदान करता है। एफएक्सपीआरओ विभिन्न तरह के प्लेटफार्मों के माध्यम से व्यापारिक पहुंच प्रदान करता है जिसमें अभिनव ईसीएन प्लेटफार्म ndash FxPro cTrader ndash उद्योग-प्रमुख बाजार समाचार और ग्राहक सहायता के उत्कृष्ट स्तर के 24 घंटे एक दिन का समर्थन करता है। FxProrsquos लक्ष्य को वर्ल्डर्सक्वाज़ पसंदीदा मुद्रा दलाल होना चाहिए और यह विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए उपयोगकर्ता के अनुकूल बाजार पहुंच और बेहतर व्यापारिक आधारभूत संरचना की आवश्यकता के लिए पहली पसंद बन गया है। यूनाइटेड किंगडम, ऑस्ट्रिया, साइप्रस, फ्रांस, रूस और स्पेन में कार्यालयों के साथ, एफएक्सपीओ फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड लाइसेंस और लाइसेंस संख्या 07807 के तहत साइप्रस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन द्वारा अधिकृत और विनियमित है, और वित्तीय साधनों के निर्देश (एमआईएफआईडी )। FxPro के बारे में और समाचार अधिक विदेशी मुद्रा दलाल समाचार प्लस 500 में रिकॉर्ड राजस्व, 2016 में नए ग्राहकों का भरोसा है फ़रवरी 07 2017 10:09:08 प्लस 500, अग्रणी यूरोपीय फॉरेक्स और सीएफडी दलालों में से एक, रिकॉर्ड रावेन और 2016 में नए ग्राहकों की संख्या की सूचना दी। साल के लिए प्रारंभिक अनौपचारिक रिपोर्ट, दलाल का शुद्ध लाभ 117.2 मिलियन था, 2015 से 21 और राजस्व 327 का। और पढ़ें एफएक्ससीएम को सीएफटीसी से 7 मिलियन जुर्माना मिलता है, लाभ कैपिटल को अमेरिकी कारोबार बेचता है 07 फ़रवरी 2017 08:31: 03 नियामक भाग्य के आश्चर्यजनक मोड़ में, एफएक्ससीएम सबसे बड़ा अमेरिकी खुदरा विदेशी मुद्रा दलाल ndash पर कारोबार करने से प्रतिबंधित हो गया और सीएफटीसी द्वारा 7 मिलियन का जुर्माना लगाया गया, ये सब 6 फरवरी, 2017 की घातक दोपहर में। कारण: भ्रामक ग्राहक और नियामकों। अधिक पढ़ें FXTM क्लाइंट अब वैकल्पिक भौतिक वितरण के साथ, व्यापारिक संपार्श्विक के रूप में गोल्ड का उपयोग कर सकते हैं। फरवरी 07 2017 08:07:35 ग्लोबल पुरस्कार-विजेता दलाल FXTM ने सोमवार को घोषणा की कि अब यह अपने ग्राहकों को सोने की खरीद, बेचने और स्टोर करने का अवसर प्रदान करता है। इसके अलावा, क्लाइंट्सक्वार्स एफएमसीएम खाते में सोने का मौद्रिक मूल्य व्यापार योग्य क्रेडिट में परिवर्तित किया जा सकता है। और पढ़ें एफएमसीएम ईसीएन खातों पर इंडेक्स और कमोडिटीज सीएफडी के लिए मार्जिन बढ़ाता है 06 फरवरी 2017 12:32:19 साइप्रस फॉरेक्स और सीएफडी ब्रोकरेज एफएमसीएम ने पिछले सप्ताह कुछ उपकरणों की ट्रेडिंग शर्तों में संशोधन की घोषणा की। ब्रोकर अपने ईसीएन सर्वर पर सूचकांक और कमोडिटीज सीएफडी के लिए मार्जिन आवश्यकताओं को आज के रूप में बदलता है, फरवरी 6। अधिक पढ़ें क्यूबेक बाइनरी विकल्पों पर प्रतिबंध लगाने के लिए फरवरी 02 2017 15:20:19 क्यूबेक, मुख्य रूप से फ्रेंच बोलने वाले कनाडाई प्रांत पहले क्षेत्र बन सकता है देश में अपने निवासियों को द्विआधारी विकल्प की पेशकश पर प्रतिबंध लगाने के लिए पूरी तरह से। साइज़ की जरूरतों के अनुसार लाइन में 1 और एक्ससीईसीएम के लिए सीईईईसीसी आवश्यकताओं की आवश्यकता के अनुसार डिज़िबिल लीवरेट्स को और अधिक पढ़ें Exness and Leverates 30 जनवरी 2017 08:49:15 साइप्रस सिक्योरिटीज और एक्सचेंज कमिशन (एलएससीओएचओएस सीईएससीआरसीआरसीओ) द्वारा पेश की गई नई आवश्यकताओं के अनुरूप होने के लिए, कई साइप्रस ब्रोकरेज ने अपने व्यापारिक स्थितियों में संशोधन की घोषणा की। अधिक जीएमओ पर क्लिक करें सिक्योरिटीज को वर्चुअल वास्तविकता फॉरेक्स ट्रेडिंग ऐप लॉन्च करने के लिए Jan 27 2017 08:49:21 जीएमओ, जैपंस का सबसे बड़ा विदेशी मुद्रा ब्रोकर, सिक्योरिटीज पर क्लिक करें, स्म्पार्टफोन GMO-FXVR व्यापार के लिए अपनी वर्चुअल वास्तविकता फॉरेक्स ट्रेडिंग ऐप लॉन्च करने की घोषणा की। अधिक पढ़ें सीएमसी मार्केट कठिन विनियामक समय के लिए और अधिक ग्राहकों, ब्रेसेस की रिपोर्ट करता है जनवरी 26 2017 14:05:28 सीएमसी मार्केट्स, यूरोपे के प्रमुख विदेशी मुद्रा में से एक, सट्टेबाजी और सीएफडी दलालों में फैल गया, ने Q4 2016 में अपने ग्राहक संख्या में 13 वृद्धि दर्ज की और एलडीकॉनेट पिछले वर्ष की समान अवधि के साथ इन लाइन की अवधि के लिए परिचालन आय 2016 के मुकाबले, 2016 की तुलना में, एक्सटीबी ने 2016 में शुद्ध लाभ में 33.8 डॉलर की गिरावट दर्ज की है, जो कि यूरोपीयन विदेशी मुद्रा और पोलैंड और ब्रिटेन में सीएफडी ब्रोकर का विनियमित है, जो कि 2016 में शुद्ध लाभ में 33.8 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है। कंपनी के प्रारंभिक आंकड़ों के मुताबिक, 2016 में शुद्ध लाभ 78.7 मिलियन (पीएलएन 78.7 मिलियन से थोड़ा अधिक था)। और पढ़ें ओंडा ने सिंगापुर में इक्विनिक्स के साथ वैश्विक टेक्नोलॉजी पदचिह्न को बढ़ा दिया है। 25 जनवरी 2017 11:12:49 कनाडा आधारित फॉरेक्स ब्रोकर ओंडा आगे, सिंगापुर को इंटरकनेक्शन और डेटा सेंटर प्रदाता इक्विनिक्स के साथ अपनी वैश्विक साझेदारी बढ़ाकर ग्राहकों को अल्ट्रा-कम लेटेंसी प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता का प्रदर्शन किया। और पढ़ें नवीनतम विदेशी मुद्रा दलाल विदेशी मुद्रा व्यापार में उच्च स्तर के जोखिम होते हैं और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार में निवेश करने से पहले, कृपया अपने विनिर्देशों और इसके साथ जुड़े सभी जोखिमों से परिचित हों। ForexBrokerz पर सभी जानकारी केवल सामान्य सूचना उद्देश्यों के लिए प्रकाशित की जाती है। हम करते हैं इस जानकारी की सटीकता और विश्वसनीयता के लिए कोई गारंटी नहीं पेश करें। इस वेबसाइट पर आपके द्वारा दी जाने वाली जानकारी पर आप जो भी कार्य करते हैं वह कड़ाई से आपके जोखिम पर है और हम किसी भी नुकसान के लिए और हमारी वेबसाइट के उपयोग के संबंध में क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं होंगे। विदेशी मुद्रा ब्रोकरज़ पर सभी पाठ सामग्री कॉपीराइट और बौद्धिक संपदा कानून के तहत संरक्षित है। स्रोत के रूप में हमें इंगित किए बिना आप वेबसाइट के किसी भी टुकड़े को पुन: उत्पन्न, वितरित, प्रकाशित या प्रसारित नहीं कर सकते। विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज वेबसाइट पर इस्तेमाल किए गए इमेजरी पर कॉपीराइट का दावा नहीं करता है, जिसमें ब्रोकर लोगो, स्टॉक चित्र और चित्र शामिल हैं। Forexbrokerz वेबसाइट कुकीज़ का उपयोग करता है उस साइट को ब्राउज़ करना जारी रखने के द्वारा जिसे आप हमारे कुकीज के उपयोग से सहमत हैं। हमारी गोपनीयता नीति पढ़ें

No comments:

Post a Comment